Move to Jagran APP

Malaika Arora: अरबाज खान से तलाक के सालों बाद मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'लोगों को लगा मुझे...'

Malaika Arora बी टाउन की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने साल 1998 में अरबाज खान से शादी की थी और साल 2017 में दोनों अलग हो गए। शादी के 19 साल बाद तलाक लेकर एक्ट्रेस ने हर किसी को हैरान कर दिया था। अब उन्होंने तलाक के सालों बाद इस पर खुलकर बात की है और यह भी बताया है कि उन्होंने जल्दी शादी क्यों की थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 10 Mar 2024 03:24 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2024 03:24 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों में काम करने से लेकर छोटे पर्दे पर शो जज करने तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक समय था जब मलाइका और अरबाज बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हुआ करते थे, लेकिन फिर दोनों ने शादी के 19 साल बाद तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया।

loksabha election banner

साल 2017 में दोनों के रास्ते अलग हो गए। इसके बाद मलाइका को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। यहां तक कि एक्ट्रेस पर यह आरोप भी लगे कि उन्होंने तलाक के बाद अरबाज से एलिमनी की मोटी रकम ली है। अब इन सब बातों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: क्या Malaika Arora खाती हैं नॉनवेज? फराह खान के वीडियो से मचा बवाल, कभी खुद को बताया था 'वीगन'

क्यों 25 साल की उम्र में की शादी?

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में पिंकविला से बातचीत करते हुए अपनी शादी और तलाक पर कई बातें की हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने जल्दी शादी क्यों कि तो एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं ऐसे परिवार में नहीं पली-बढ़ी हूं, जहां मुझे ऐसा कहा गया हो कि तुम्हें इस उम्र में शादी करनी है। मेरे परिवार की तरफ से मुझे जिंदगी खुलकर जीने, एन्जॉय करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने, रिश्ते बनाने को कहा गया था'।

इसके आगे उन्होंने कहा, 'फिर भी, मुझे नहीं पता कि मेरे दिमाग में क्या आया, मैंने कहा कि 22-23 साल की उम्र में मैं शादी करना चाहती हूं। मुझ पर किसी ने दबाव नहीं बनाया, ये मेरा फैसला था, क्योंकि उस समय यही मेरे लिए बेस्ट ऑप्शन था'।

तलाक पर दिया ये जवाब

शादी के कुछ सालों बाद मलाइका ने तलाक ले लिया। मलाइका ने कहा, 'जब मैंने तलाक लेने का फैसला किया, मुझे नहीं लगता उस समय इंडस्ट्री की ज्यादा महिलाएं तलाक ले रही थीं और आगे बढ़ रही थीं। उस वक्त मुझे लगा कि मेरे लिए, मेरी पर्सनल ग्रोथ के लिए मुझे अंदर से खुश रहना होगा, तभी मैं इस सिचुएशन में अपने बेटे को भी खुश रख पाऊंगी और फिर मैंने यही किया'।

इसके अलावा मलाइका ने एक इंसीडेंट को याद करते हुए कहा, 'जब किसी ने उनके आउटफिट की कीमत पर आर्टिकल लिखा। उस पर काफी बेकार कमेंट्स भी आने लगे थे। उन्होंने बताया कि उसमें लिखा था कि मलाइका महंगे कपड़े अफॉर्ड कर सकती हैं, क्योंकि उन्हें एलिमनी में अरबाज से मोटी रकम मिली है, यह देखकर मलाइका भी हैरान रह गई थीं।

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora ने शेयर किया ब्वॉयफ्रेंड Arjun का वीडियो, यूजर्स बोले- 'चल क्या रहा है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.