Move to Jagran APP

Lust Stories 2 एक्ट्रेस काजोल ने फीमेल प्लेजर पर खुलकर की बात, कहा- यह खाने पीने की तरह नॉर्मल होना चाहिए

Lust Stories 2 लस्ट स्टोरीज 2 नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म है जिसमें काजोल तमन्ना भाटिया विजय वर्मा जैसे सितारों के अभिनय का दमखम देखने को मिलेगा। फिल्म काफी बोल्ड कंटेंट पर आधारित है। हाल ही में काजोल ने फिल्मों में दिखाए जाने वाले बोल्ड सीन और आजकल के लव पर अपनी राय रखी। आइये जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 28 Jun 2023 10:36 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2023 10:36 AM (IST)
File Photo of Actress Kajol Devgn. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों 'लस्ट स्टोरीज 2' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' का सीक्वल है, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। सेकेंड पार्ट में काजोल प्रमुख भूमिका में हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है।

loksabha election banner

'लस्ट स्टोरीज 2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का कंटेंट काफी बोल्ड है। हाल ही में काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ चीजों में किस तरह बदलाव हुआ है, और पहले की तुलना में चीजें अब कितनी बदल गई हैं।

नॉर्मलाइज कर देनी चाहिए ऐसी चीजें

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में काजोल ने कहा कि फीमेल प्लेजर को नॉर्मलाइज कर दिया जाना चाहिए, क्योंकि यह हमारी जिंदगी का नॉर्मल पार्ट है। उन्होंने कहा, "एक वक्त पर हम इस बारे में खुलकर बात करते थे। बाद में हमने इस बारे में बात करना बंद कर दिया। लेकिन, आखिरकार यह हमारी जिंदगी का हिस्सा है, और हम इसके बिना नहीं रह सकते। मुझे लगता है कि इसे उस तरह नॉर्मलाइज किया जाना चाहिए, जिस तरह हमने ड्रिंकिंग और ईटिंग को नॉर्मलाइज किया है। यह बिल्कुल हमारी बातचीत का हिस्सा बनाने वाली बात है। इसके बारे में बिल्कुल बात न करना इस तरह के मुद्दे को और बढ़ावा देता है, और लोगों में इसे लेकर और अटेंशन बना रहता है।''

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

'प्यार का मतलब दो फूल आपस में मिल रहे'

काजोल ने कहा, ''पहले फिल्मों में लस्ट का मतलब पहले होता था कि दो फूल आपस में मिल रहे। दो गुलाब के फूल आपसे में मिलाए जाते हैं, और बस हो गया। इसके बाद लेडी प्रेग्नेंट हो जाती है। तो मुझे लगता है कि हम अब आगे बढ़ चुके हैं, और लस्ट स्टोरीज 2 जैसा कुछ बनाने के बारे में सोचा। मुझे लगता है कि सिनेमा सोसाइटी को रिफ्लेक्ट करती है।''

'अमर प्रेम कहानियों में नहीं रखता कोई यकीन'

काजोल ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि अमर प्रेम कहानियों में आज के जमाने में कोई भी यकीन रखता है। कोई किसी के लिए मरना पसंद नहीं करेगा। आजकल लोग एक से ज्यादा सोलमेट्स पर यकीन रखते हैं। आज तक जितनी भी लव स्टोरीज हमने बनाई है, वह सब बहुत अलग तरीके से बनी हैं। वह कहानियां दोस्ती, मॉर्डन रिलेशनशिप्स और सोसाइटी पर आधारित रही हैं।''

'लस्ट स्टोरीज 2' स्टार कास्ट

'लस्ट स्टोरीज 2' अलग-अलग लोगों की कहानी को एक सेगमेंट में दिखाने वाली फिल्म है। काजोल के सेगमेंट को अमित आर शर्मा ने डायरेक्ट किया है। मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसमें काजोल के अलावा कुमुद मिश्रा भी हैं। कुमुद उनके पति का रोल करते देखे जाएंगे। मूवी में नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, अमृता सुभाष, अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.