Move to Jagran APP

Lock Upp: कंगना रनोट के सामने प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी हुए शर्टलेस, एक्ट्रेस ने कहा- 'सीटियां मारो लड़कियों'

शनिवार को भी कंगना शो में पहुंची लेकिन इस बार वह कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं। शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रिंस और मुनव्वर होस्ट के सामने शर्टलेस होकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 30 Apr 2022 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 01 May 2022 07:21 AM (IST)
Lock Upp, kangana ranaut, Prince Narula, Manawar Faruqui,Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट का शो 'लॉक अप' धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। जिसके साथ सभी कैदियों के बीच मुकाबला भी बढ़ता जा रहा है। शो में हर हफ्ते एक एपिसोड जजमेंट डे का होता है, जिसमें कंगना रनोट रिश्कत करती हैं और सभी कैदियों को थोड़ा रिएलटी चेक देती हैं। शनिवार को भी कंगना शो में पहुंची, लेकिन इस बार वह कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं। शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रिंस और मुनव्वर होस्ट के सामने शर्टलेस होकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

'लॉक अप' के मेकर्स ने ऑल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के लेटेस्ट जजमेंट एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं। जिनमें से एक वीडियो में प्रिंस होस्ट को अपनी बॉडी दिखाने के मूड में नजर आ रहे हैं। वीडियो में प्रिंस और मुनव्वर साथ नजर आते है। तभी प्रिंस कहते हैं, ‘आज थोड़ा बॉडी बिल्डर पोज करते हैं, मैंने अपने शोज में बहुत लोगों को इम्प्रेस किया है।' तब मुनव्वर कहते हैं, ‘मैं टीशर्ट नहीं उतारता हूं?’ इस पर कंगना रनौत कहती हैं, ‘उतारनी पड़ेगी मुनव्वर।'

इसके बाद प्रिंस म्यूजिक की डिमांड भी करते हैं और सॉन्ग प्ले होने के बाद प्रिंस और मुनव्वर अलग-अलग पोज देते है। प्रिंस की मस्कुलर बॉडी से कंगना इंप्रेस होती हुईं नजर आती हैं और शो की फीमेंल कंटेस्टेंट्स से कहती है, 'सीटियां मारो लड़कियों।' प्रिंस और मुनव्वर की परफॉर्मेंस के बीच में आजमा फलाह एक बार सीटी बजाती भी नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पायल के लिए कंगाना ने कही दिल जीतने वाली बात

वहीं, दूसरे वीडियो में कंगना पायल द्वारा हाल ही में उनकी प्रेग्नंसी को लेकर किए गए खुलासे पर बात करती हैं और पायल की इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन देने की भी कोशिश करती हैं। जो दिल जीत लेने वाली है। पायल कहती हैं, ‘संग्राम को बच्चे बहुत पसंद हैं और मुझे बहुत बुरा लगता है कि वह जिससे शादी करना चाहता है वह मां नहीं बन सकती। तब संग्राम ने कहा हम अडॉप्ट कर लेंगे।‘ पायल की इस बात पर कंगना उन्हें समझाते हुए कहती हैं कि ‘दुनिया में जो बच्चे हैं हमारे ही हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है। अगर इंसान दिल खोले तो कोई पराया है ही नहीं।'

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

लॉक अप में फिलहाल शिवम शर्मा, मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरूला, सायशा शिंदे, अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी और आजमा फलाह बचे हुए हैं। इनमें से इस बार के जजमेंट राउंड में कोई बाहर हो जाएगा।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.