Move to Jagran APP

Laal Singh Chaddha Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', क्या कमाई पर पड़ेगा असर?

Laal Singh Chaddha Leaked Online आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होते ही एक बड़ा झटका लगा है। उनकी फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। मेकर्स की परेशानी बढ़ गई है कि कहीं इसके चलते फिल्म की कमाई पर असर ना पड़े।  

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 12:33 PM (IST)
Laal Singh Chaddha Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', क्या कमाई पर पड़ेगा असर?
Aamir khan Kareena kapoor film Laal Singh Chaddha Leaked Online

Laal Singh Chaddha: 1994 में जब 'फॉरेस्ट गम्प' आयी, तब अमीर लड़की से शादी का सपना देख रहे थे आमिर खान!

loksabha election banner

जेएनएन। Laal Singh Chaddha Leaked Online: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। सोशल मीडिया पर ये फिल्म भारी विरोध के कारण भी चर्चा में रही। हालांकि, फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को देख लगता है कि एक खास वर्ग के इसे बायकॉट करने के अपील के बावजूद दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस आमिर की एक्टिंग को बेमिसाल बता रहे हैं। तो दूसरी तरफ उम्मीद की जा रही है कि लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी।

लाल सिंह चड्ढा का पहला रिव्यू सोमवार को ही आ चुका है। तो अब फिल्म देखने वाले फैंस सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच आज सुबह फिल्म की आधिकारिक रिलीज के तुरंत बाद, कई टोरेंट वेबसाइटों ने फिल्म को एचडी क्वालिटी में लीक कर दिया। हमेशा की तरह कुछ बेवसाइट्स ने सबसे पहले लाल सिंह चड्ढा को लीक किया। यहां तक कि कुछ टेलीग्राम ग्रुप के पास भी आमिर खान अभिनीत फिल्म को मुफ्त में डाउनलोड करने का विकल्प है। इन साइटों के बाद, अन्य पायरेसी-आधारित साइटों ने भी उनके नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म को एचडी में लीक कर दिया।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और ये फॉरेस्ट गंप की हिन्दी रीमेक है। अभिनेता टॉम हैंक्स की मूल फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित कई ऑस्कर पुरस्कार जीते थे। आज ही रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इससे पहले कुछ फिल्म निर्माताओं ने सरकार की मदद से ऐसी वेबसाइट्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की कोशिश की थी। हालांकि, ये वेबसाइट्स किसी तरह वे प्रॉक्सी डोमेन का उपयोग करके नया रास्ता खोज ही लेती हैं।

Laal Singh Chaddha Twitter review: 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर कैसा है लोगों का रिएक्शन, टिकट बुक करने से पहले पढ़ें रिव्यू

Laal Singh Chaddha: 1994 में जब 'फॉरेस्ट गम्प' आयी, तब अमीर लड़की से शादी का सपना देख रहे थे आमिर खान!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.