Move to Jagran APP

Laal Singh Chaddha: दिल्ली के एक मॉल में आमिर खान की फिल्म के खिलाफ हुआ प्रदर्शन, पुलिस को देना पड़ा दखल

Laal Singh Chaddha आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस फिल्म के सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड के बाद अब दिल्ली के एक मॉल में भी भीड़ ने फिल्म को लेकर प्रदर्शन किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 03:01 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 03:01 PM (IST)
Laal Singh Chaddha: दिल्ली के एक मॉल में आमिर खान की फिल्म के खिलाफ हुआ प्रदर्शन, पुलिस को देना पड़ा दखल
laal singh chaddha after punjab mob protest against aamir khan and kareena kapoor khan film. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को पूरे देशभर में रिलीज हो चुकी है। आमिर खान की अन्य फिल्मों की अपेक्षा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है और इसकी एक बड़ी वजह है फिल्म पर हुआ विवाद। सोशल मीडिया पर जहां 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट करने का ट्रेंड लगातार चल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कई शहरों में भी लोग इस फिल्म को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब में जहां फिल्म की स्क्रीनिंग को रोकने की कोशिश की गई तो वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली में भी एक मॉल में भीड़ ने प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

दिल्ली के मॉल में फिल्म के खिलाफ भीड़ ने किया प्रदर्शन

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो गुरूवार को रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म के खिलाफ दिल्ली के द्वारका में स्थित एक मॉल में कुछ लोगों ने 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ प्रदर्शन किया। मामले को बढ़ता देखकर पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स को लोगों को रोकने के लिए इस मामले में दखल देना पड़ा। दरअसल जिस मॉल में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा था, उसी के पास पुलिस बल 15 अगस्त की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मॉल में एक मॉक ड्रिल कर रही थी और उसी दौरान ये पूरी घटना घटी।

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर कम नहीं हो रही लोगों में नाराजगी

लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फिल्म रिलीज से पहले तो सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड जारी ही था। लेकिन फिल्म के रिलीज के बाद भी सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट ग्रंप' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म ने पहले दिन पर 11 से 12 करोड़ के आसपास की कमाई की है।

Laal Singh Chaddha के सपोर्ट में आया 'थ्री इडियट्स' का ये एक्टर, आमिर खान को बताया 'खरा सोना'

Laal Singh Chaddha Box Office Day 1: 'लाल सिंह चड्ढा' की खराब शुरुआत, 13 सालों में आमिर की सबसे बुरी ओपनिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.