नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी इसकी शुरुआत काफी खराब रही। इसके लिए कुछ लोग फिल्म के बायकॉट को भी जिम्मेदार बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर बकायदा आमिर खान और करीना कपूर के कारण फिल्म के बायकॉट को ट्रेंड कराया गया। आमिर की इस मुश्किल घड़ी में उन्हें अब थ्री इडियट्स से डेब्यू करने वाले एक्टर अली फजल का साथ मिला है। 

अली फजल हैं ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आमिर खान का विरोध करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। अली फजल ने फिल्म की टिकट दिखाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की और फिर उन्होंने थिएटर के अंदर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। अली ने कहा कि उन्होंने फिल्म को खचाखच भरे सिनेमा हॉल में देखा। इसके साथ ही एक्टर, फिल्म की भर-भर कर तारीफ करने लगे।

अली ने लिखा- मैंने टिकट खरीद कर लाल सिंह चड्ढा देखी, वो भी खचाखच भरे दर्शकों के बीच में। मैं बस सभी विरोधियों से कहना चाहता हूं - आप विरोधियों को बिल्कुल मौका नहीं दे सकते। उस सेल्युलाइड पर हर पल मैंने देखा है कि फिल्म एक खरा सोना है। आमिर खान एक ऐसे प्यारे व्यक्ति हैं, जिससे किसी को भी प्यार हो सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

इसके आगे उन्होंने लिखा- आप फिल्म देखने जाइए, वहां आप मुस्कराएंगे, रोएंगे और हर पल आपका यादगार होगा। मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझता हूं, जो आपके साथ इसे शेयर करने का मौका मिला। इस फिल्म को देखने के बाद भी कोई चीज ऐसी है, जो रह गई इस कहानी में, अब मेरे साथ चलेगी हमेशा। इसके साथ ही उन्होंने करीना की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की है।  

Edited By: Ruchi Vajpayee