Move to Jagran APP

जानिए क्‍यों कृति सेनन ने मुंह छिपाकर दिल्‍ली में लगाए ठुमके

कृति सेनन ने नए साल का जश्न अपने होम टाउन दिल्ली में मनाया। यहां वो एक क्लब में अपनी बहन और दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आईं। कृति ने इंस्टाग्राम पर मस्ती भरे इन पल की तस्वीर और वीडियो साझा की है।

By Test2 test2Edited By: Published: Tue, 05 Jan 2016 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2016 03:02 PM (IST)
जानिए क्‍यों कृति सेनन ने मुंह छिपाकर दिल्‍ली में लगाए ठुमके

नई दिल्ली। फिल्म 'दिलवाले' की सक्सेस के बाद कृति सेनन के चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी हो गई है। यही वजह है कि कृति अब भीड़ से कतराने लगी हैं। नए साल के मौके पर जहां ज्यादातर स्टार्स विदेशों में नजर आए, तो वहीं कृति इस मौके पर पहुंची अपने होम टाउन दिल्ली। यहां के एक क्लब में वो अपनी पहचान छुपाने के लिए क्रिश का मास्क पहने नजर आईं। इंस्टाग्राम पर कृति ने अपनी बहन और दोस्तों के साथ बिताए इस मस्ती भरे पल की तस्वीर साझा की।

loksabha election banner

New year eve madness! I guess my sis confused me wid Krishh! 😜 @nupursanon

A photo posted by Kriti (@kritisanon) on

इस एक्टर ने पी ली इतनी शराब कि चली गई आवाज

कृति ने अपनी इस तस्वीर के साथ-साथ अपना डांस वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें वो अपनी फिल्म 'दिलवाले' के गाने 'मनमा इमोशन जागे रे' पर झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो पोस्ट के साथ कृति ने लिखा है, 'खुद को भूल कर अपने गाने पर थिरकना, वो भी दिल्ली के भीड़-भाड़ वाले इस क्लब में एक खूबसूरत एहसास है।

That's how u dance on ur own song in a crowded Delhi club without being recognized 😁😂💃🏻 #newyearseve

A video posted by Kriti (@kritisanon) on

रतन राजपूत से सेट पर हुई छेड़छाड़, प्रोडक्शन टीम ने साधी चुप्पी !

कृति सेनन ने फिल्म 'हीरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत की थी और हाल ही में वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' में नजर आई थीं। जल्द ही कृति फिल्मकार दिनेश विजन की फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.