Move to Jagran APP

'अगर आपका कंटेंट पर ही ध्यान नहीं है...', Kriti Sanon ने फिल्मों के बजट को लेकर फिल्ममेकर्स को मारा ताना?

नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस Kriti Sanon अपने दिल में दबी बात को जुबान पर लाने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। बीते दिनों से सोशल मीडिया पर एक मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है और वह है फिल्मों के बढ़ते बजट का जिसका ठीकरा हाल ही में एक्टर्स पर फोड़ा गया। अब हाल ही में खुद प्रोड्यूसर बनीं कृति ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 10 Jun 2024 03:06 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 03:06 PM (IST)
Kriti Sanon ने फिल्मों के बजट को लेकर फिल्ममेकर्स को मारा ताना?/ photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कृति सेनन इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं। उनकी लास्ट दो फिल्मों 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' और 'क्रू' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। एक्टिंग के अलावा कृति सेनन ने बतौर प्रोड्यूसर भी अपनी जर्नी शुरू कर दी है।

निर्माता के तौर पर उनकी पहली ही फिल्म 'दो पत्ती' में काजोल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। एक्ट्रेसेज की फीस को लेकर खुलकर बात करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में बॉलीवुड में चल रहे फिल्मों का बजट बढ़ने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और साथ ही बातों ही बातों में बड़े फिल्ममेकर पर भी निशाना साधा है।

कृति सेनन ने फिल्मों का बजट बढ़ने पर दिया ये जवाब

कुछ दिनों पहले अनुराग कश्यप और फराह खान ने कहा था कि स्टार्स के नखरों की वजह से फिल्मों का बजट शूटिंग के दौरान काफी बढ़ जाता है, जिसका अब हाल ही में कृति सेनन ने जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon Photos: 33 की उम्र में बड़ी ही मदमस्त दिखती हैं कृति सेनन, 'परमसुंदरी' की ये फोटो देख धड़क उठेगा दिल

उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि एक्टर्स जितने के हकदार है, उतनी फीस तो उन्हें मिलनी ही चाहिए। उन्होंने कहा, "

कई चीजें ऐसी हैं, जिन पर जबरदस्ती का खर्चा होता है, लेकिन अंत में तो जीत कंटेंट की ही होती है"।

'मिमी' एक्ट्रेस ने इस बातचीत में ये भी कहा कि अगर मेन चीज पर ही आपका ध्यान नहीं है, जबकि कंटेंट है, तो आप एक्टर्स को कितनी फीस देते हैं, ये मायने नहीं रखती है"।

2024 में कृति सेनन के पास हैं कितने प्रोजेक्ट्स?

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक मीडिया बातचीत में अनुराग कश्यप ने सितारों के नखरों पर ताना मरते हुए कहा था कि फिल्मों का बजट उनकी वजह से बढ़ता है, क्योंकि वह एक बर्गर भी किसी खास होटल से मंगाने के लिए जंगल से शहर तक गाड़ी भेजते हैं, जिससे खर्चा बढ़ता है।

कृति सेनन के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात की जाए, तो क्रू के बाद फिलहाल उनकी फिल्म 'दो पत्ती' आने वाली है, जिसकी रिलीज डेट से लेकर अब तक हर चीज पर सस्पेंस बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर Kriti Sanon हुईं भावुक, सक्सेस मंत्र के साथ बताया सेट पर पहले दिन का अनुभव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.