अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक इन दिनों द कपिल शर्मा शो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. कभी एक दूसरे के प्रतिद्वंदी रहे कृष्णा अभिषेक कपिल के शो पर खूब वाहवाही लूट रहे हैं. लेकिन मजे-मजे में वह कपिल की टांग खिंचाई करने में पीछे नहीं रहते हैं.

हाल ही में जब शो में टोटल धमाल की टीम शामिल हुई तो, कृष्णा ने एक एक्ट के दौरान कहा कि वह शौल बेच रहे हैं. ऐसे में कपिल ने उनसे कहा कि अब तक शौल का सीजन बीत चुका है. इस पर कृष्णा ने कहा कि जो जाता है फिर आता है. तू भी तो वापस आया है. ऐसे में उन्होंने अजय देवगन के साथ भी मस्ती करते हुए कहा कि उन्होंने अगर बोल बच्चन के बाद उन्हें काम दे दिया होता तो उनको इस तरह महिला बन कर घूमने की जरूरत नहीं पड़ती.

वहीं सिद्धू जी के शेर को लेकर भी उन्होंने कहा कि सिद्धू का वहीं शेर टोटल धमाल वालों के पास है, चूंकि फिल्म में वह शेर बार-बार माधुरी दीक्षित के पीछे घूमता रहता है. ऐसी ही काफी मस्ती वाली बातें और कृष्णा के कारनामे दर्शक कपोल शर्मा के आने वाले एपिसोड में देख सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में कृष्णा ने कपिल की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें पता नहीं था कि कपिल अपने साथ काम करने वाले सह कलाकारों को इतनी तवज्जो देते हैं और उन्हें निखरने का मौका देते हैं. कॉमेडी सर्कस के बाद यह पहली बार है, जब दोनों साथ में अभिनय कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने दिया रणवीर के I Love You का ऐसा जवाब, Video वायरल

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस