Move to Jagran APP

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Marriage: इस शानदार पैलेस में होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी, गेस्ट लिस्ट आउट

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। ये कपल जैसलमेर के इस शानदार पैलेस में शादी करेगा। इनकी शादी के लिए 70 लग्जरी गाड़िया बुक की गई हैं। जानिए शादी की पूरी डिटेल्स।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 02 Feb 2023 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 04:42 PM (IST)
Kiara Advani-Sidharth Malhotra Marriage: इस शानदार पैलेस में होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी, गेस्ट लिस्ट आउट
Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding Shahid Kapoor to Karan Johar and Isha Ambani Guest of Couple Marriage/Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन।Sidharth Malhotra and Kiara Advani Are Getting Married: बॉलीवुड में एक बार फिर से शादी की शहनाई बजने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही सात-फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के जीवन साथी बनने वाले हैं।

loksabha election banner

इस कपल की शादी की तारीख तो पहले ही आपके सामने आ चुकी है और अपनी शादी में कियारा मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनने वाली हैं। अब दोनों की शादी कब, किस शहर में होगी और कैसी चल रही हैं सिद्धार्थ- कियारा की शादी की तैयारियां हम आपको अपनी स्टोरी में पूरी डिटेल्स देने जा रहे हैं।

राजस्थान के इस शानदार पैलेस में होगी दोनों की शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में कैसे एस्ट होगा, इस चीज की पूरी जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर के आलीशान पैलेस 'सूर्याघर' में होगी।

इस कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही नहीं, बल्कि बड़े-बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं। कई गेस्ट डायरेक्ट फ्लाईट से एयरपोर्ट पर लैंड होंगे, तो कई सितारे चार्टेड प्लेन से आएंगे। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी में गेस्ट के लिए 70 से 80 कारें बुक की गई हैं।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में शामिल होंगे ये सितारे

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ-कियारा की शादी में 100-125 गेस्ट शामिल होने वाले हैं। जिसमें उनके परिवार के अलावा उनके करीबी इंडस्ट्री के दोस्त शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर से लेकर मनीष मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की बचपन की दोस्त ईशा अंबानी तो इस शादी में शामिल होंगे।

इसी के साथ प्रीति के कबीर सिंह उर्फ शाहिद कपूर भी पत्नी मीरा के साथ इस शादी में शामिल होने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जैसलमेर के सूर्याघर पैलेस में लगभग 80 कमरे गेस्ट के लिए बुक किए गए हैं।

कियारा-सिद्धार्थ ने किया था मेनिफेस्ट

सिद्धार्थ-कियारा आडवाणी की लव स्टोरी शेरशाह की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। इस कपल ने कभी भी अपने प्यार का इजहार खुलेआम नहीं किया और साथ ही अपनी शादी पर भी दोनों ने पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है।

हालांकि, जब ये दोनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 में आए थे, तो कियारा ने ये कहा था कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से ऊपर है और साथ ही 2023 में अपनी शादी को लेकर मेनिफेस्ट भी किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो 4 से 6 तारीख तक इनकी शादी के फंक्शन चलेंगे।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani Wedding Date: कियारा-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की डेट को लेकर आया नया अपडेट, इस दिन होगी शादी

यह भी पढ़ें: Sidharth Kiara Marriage: लाख छुपाने पर भी खुल ही गया राज, अपनी शादी में कियारा पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.