Move to Jagran APP

Kiara Advani Wedding Date: कियारा-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की डेट को लेकर आया नया अपडेट, इस दिन होगी शादी

बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का इंतजार खत्म होने वाला है। कपल्स की शादी को लेकर तैयारियां जोरो शोरों पर हैं। कपल्स इस शादी को खास बनाने के लिए पूरी शिद्दत से लगा हुआ है। दोनों की शादी रॉयल अंदाज में होगी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 01 Feb 2023 08:05 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 08:05 PM (IST)
Kiara Advani Wedding Date: New update on Kiara-Siddharth Malhotra's wedding date, will be married on this day, via

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani & Sidharth Malhotra Wedding Date: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। कपल्स अपनी शादी को लेकर धूम-धाम से तैयारी भी कर रहा है। कहा जा रहा है कि इस रॉयल शादी में 100 से 125 मेहमान शामिल होंगे। जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार्स के नाम भी शामिल हैं। अब दोनों की शादी की डेट को लेकर नई अपडेट आई है।

loksabha election banner

इस दिन होगी शादी

आज तक के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ की शादी 4 से 8 फरवरी के बीच होगी। दोनों के गेस्ट 4 फरवरी से मुंबई से जैसलमेर पहुंचना शुरू कर देंगे। दोनों की मेहमानों की लिस्ट भी लगभग तैयार हो चुकी है। हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्मों के बाद 6 फरवरी को ये कपल सात फेरे लेगा।

सूर्यगढ़ में लेगें सात फेरे

ये कपल राजस्थान में शाही ढंग से शादी के बंधन में बंधेगा। सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के लिए शाही पैलेस सूर्यगढ़ को चुना है। ये पैलेस रेगिस्तान में एक किले के समान है। गेस्ट के लिए इस पैलेस के लगभग 80 कमरे बुक कर लिए गए हैं। होटल में सिक्योरिटी की भी खास व्यवस्था है। वहीं गेस्ट के आने-जाने के लिए 70 से ज्यादा गाड़ियां भी बुक की गई हैं। जिसमें मर्सिडिज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियां शामिल हैं। इस शादी को खास बनाने के लिए वैडिंग प्लानर भी बुक किया गया है।

ये गेस्ट होंगे शामिल

इस रॉयल शादी में 100 से 125 गेस्ट शामिल होंगे। इस रॉयल कपल ने शादी को लेकर कई तैयारियां की हैं। हल्दी, मेंहदी, संगीत से लेकर फेरे लेने तक के लिए अलग-अलग कॉस्ट्यूम तैयार की गई है। इस शादी की गेस्ट लिस्ट की बात करें तो अभी करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और ईशा अंबानी का नाम सामने आया है। ईशा कियारा की स्कूल फ्रैंड हैं जो शादी में भी शामिल होंगी।

शेरशाह की शूटिंग के दौरान कपल को हुआ एक-दूसरे से प्यार

सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी ऑनस्क्रिन फिल्म शेरशाह में नजर आई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाने की भी कोशिश की पर पैपराजी के कैमरे में दोनों का रिश्ता खुलकर उनके फैंस के सामने आ ही गया। फिलहाल कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। कपल कई पार्टी में भी एक साथ नजर आता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह भी पढ़ें: Prabhas दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म प्रोजेक्ट K दो भागों में होगी रिलीज, आया नया अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.