Move to Jagran APP

Sanjay Dutt का दावा, लड़कियों की अटेंशन पाने के लिए लेते थे ड्रग्स, लोगों ने कहना शुरू किया 'चरसी', पढ़ें पूरी खबर

Sanjay Dutt on drugs संजय दत्त ने केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद अब बात हुई है उन्होंने अपने जीवन के इस दौर को याद किया है जब वर्ड रख लेते थे और इसके आदी बन चुके थे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 16 Apr 2022 10:11 PM (IST)Updated: Sun, 17 Apr 2022 06:58 AM (IST)
Sanjay Dutt on drugs: संजय दत्त की हाल ही में फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt on drugs: संजय दत्त ने एक इंटरव्यू दिया है और इसमें उन्होंने बात की है कि कैसे उन्हें चरसी कहकर पुकारा जाता था और इससे पीछा छुड़ाने के लिए उन्होंने जमकर कड़ी मेहनत की है। संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में अपने बीते दिनों को याद किया है। इसमें संजय दत्त ने बताया है कि लोग उन्हें चरसी कहकर पुकारते थे, ऐसा उनके साथ तब हुआ, जबवह रिहैबिलिटेशन से वापस आए थे।

loksabha election banner

संजय दत्त की हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में यश, रवीना टंडन और मालविका अविनाश की भी अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई है। इसमें फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी शामिल है। संजय दत्त इसके पहले भी अपने इतिहास के बारे में बात कर चुके हैं।

अब संजय दत्त ने कहा है कि जब वह ड्रग्स लेते थे तो उन्हें लगता था कि लोग उन्हें कूल समझेंगे। संजय दत्त कहते है, 'मैं बहुत शर्मीला था, खासकर लड़कियों को देखकर बहुत शर्म आ जाता था। तो मैंने लड़कियों के आगे कूल दिखने के लिए ड्रग्स लेना शुरू किया। जब आप ऐसा करते हैं तो लड़कियों को कूल लगने लगता है और आप उनसे बात करने लगते हैं।'

संजय दत्त ने आगे कहा, 'अपने जीवन के 10 वर्ष मैं या तो बाथरूम में था या अपने रूम में था। मैं शूटिंग करने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं रखता था। सब कुछ बदल गया था। मैं रिहैब से वापस आया था और लोग मुझे चरसी कहकर पुकारने लगे थे। मुझे लगा गलत है यह, इसको बदलने के लिए कुछ करना पड़ेगा। तब मैंने जिम करना शुरू किया। कुछ सालों बाद लोगों ने कहना शुरू किया वाह क्या बॉडी है।' संजय दत्त जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की अहम भूमिका होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.