Move to Jagran APP

ब्रेकअप के 3 साल बाद Katrina Kaif ने Ranbir Kapoor को लेकर किया खुलासा, यूज करते हैं FAKE…

Katrina Kaif reveal Ranbir kapoor use fake Account ब्रेकअप के 3 साल बाद कटरीना ने इस बात का खुलासा किया है कि रणबीर कपूर फेक इंस्टाग्राम अकाउंट यूज करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 09:54 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 03:53 PM (IST)
ब्रेकअप के 3 साल बाद Katrina Kaif ने Ranbir Kapoor को लेकर किया खुलासा, यूज करते हैं FAKE…
ब्रेकअप के 3 साल बाद Katrina Kaif ने Ranbir Kapoor को लेकर किया खुलासा, यूज करते हैं FAKE…

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवडु एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ (Bharat) के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वो बॉलीवुड अभिनेता अरबाज़ खान के शो पिंच में पहुंचीं जहां उन्होंने अरबाज के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। कटरीना कैफ एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस होने के बाद भी सोशल मीडिया से कितने वक्त बाद जुड़ी हैं ये बात सभी जानते हैं। 2017 में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है।

loksabha election banner

अरबाज खान ने कटरीना कैफ से इसी से जुड़ा एक सवाल किया। एक्ट्रेस ने उस सवाल का जवाब खुलकर देने के साथ ही कुछ ऐसा भी बोल दिया जो सुर्खियां बन गया। दरअसल, अरबाज ने उनसे पूछा, क्या वो लोगों पर नजर रखने के लिए कोई फेक अकाउंट इस्तेमाल करती हैं? तो कटरीना ने बताया- नहीं, बिल्कुल नहीं...। हालांकि, इसी के साथ उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में एक सीक्रेट बता दिया।

कटरीना ने कहा, मैं तो फेक अकाउंट का इस्तेमाल नहीं करती पर मुझे पता है रणबीर फेक अकाउंट यूज करते हैं ताकि वो सब पर नजर रख सकें। वैसे बता दूं कि रणबीर कपूर ही वो शख्स हैं जिसने मुझे इंस्टाग्राम सिखाया। बता दें कि कटरीना और रणबीर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों के शादी तक कर लेने की अटकलें थीं, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए। थोड़े दिन पहले ही ब्रेकअप को लेकर कटरीना का बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने ब्रेकअप की जिम्मेदारी ली थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं। भारत में वो लीड रोल में होंगी। फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी। वहीं, रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। रणबीर इस समय आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, जबकि कटरीना कैफ अभी सिंगल हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.