Move to Jagran APP

कटरीना की अब है चाहत, खुद को इस मामले में चैलेंज करना चाहती हैं, पौराणिक किरदार निभाने में झिझक नहीं

बता दें कि ज़ीरो के बाद कटरीना, सलमान खान के साथ भारत और वरुण धवन के साथ फिल्म ABC3D में नजर आने वाली हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 03:20 PM (IST)
कटरीना की अब है चाहत, खुद को इस मामले में चैलेंज करना चाहती हैं, पौराणिक किरदार निभाने में झिझक नहीं
कटरीना की अब है चाहत, खुद को इस मामले में चैलेंज करना चाहती हैं, पौराणिक किरदार निभाने में झिझक नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कटरीना कैफ की फिल्म ज़ीरो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. फिल्म को लेकर कटरीना काफी उत्साहित हैं.

loksabha election banner

इस दौरान जागरण डॉट कॉम से हुई बातचीत के दौरान कटरीना ने बताया कि यह किरदार उनकी रियल जिंदगी से बिल्कुल इत्तेफाक नहीं रखता है. ज़ीरो की बबीता और मुझमें सिर्फ एक ही समानता है कि बबीता कुमारी मेरी ही तरह एक एक्ट्रेस है. बाकी वह जैसी सनकी है और खुद में रहने वाली है. उसे दुनिया की नज़र में गलत दिखाना और खुद को साबित करना पसंद है. उसे फर्क नहीं पड़ता कि उसे लेकर लोगों का क्या दृष्टिकोण बन रहा है. बबीता कुछ-कुछ वैसी ही है.

कटरीना ने कहा है कि वह अब वैसी फिल्में करना चाहती हैं, जिसमें वह खुद को चैलेंज कर सकें. वह कहती हैं कि उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लंबा समय बीता लिया है और अब वह सिर्फ सामान्य रोल प्ले नहीं करना चाहती हैं. वह कहती हैं कि वह इस जोन में हैं कि चैलेंजिंग और रिस्की किरदार निभाएं. इसलिए आने वाले समय में जितनी भी फिल्में उन्होंने साइन की हैं, वह फिल्में उन्होंने यही सोच कर की हैं कि उन फिल्मों ने उनके अंदर के परफ़ॉर्मर को चैलेंज किया है.

कटरीना ने आगे यह भी कहा कि उन्हें अगर कभी पौराणिक पात्रों को भी निभाने का मौका मिले तो मैं जरूर निभाऊँगी. कटरीना का मानना है कि जैसी फिल्में बाहरी देशों में बन रही हैं, तो भारत में तो खजाना है कि आप ऐसे विषयों पर फिल्में बनाएं और कटरीना को कभी मौक़ा मिलेगा तो वह इस तरह के पात्रों के जुड़ने से भी पीछे नहीं रहेंगी. बता दें कि ज़ीरो के बाद कटरीना, सलमान खान के साथ भारत और वरुण धवन के साथ फिल्म ABC3D में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: 650 करोड़ की ओर बढ़ रही 2.0 की जबरदस्त कमाई जारी, बने नए रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.