मुंबई। 16 जुलाई को कटरीना कैफ का बर्थडे होता है। कटरीना इस बार अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। इसलिए कटरीना अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियों पर निकल गयी हैं! कटरीना के इन्स्टा अकाउंट की माने तो इस वक़्त वो यॉर्क में हैं और वहीं अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। 

इस दौरान कटरीना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद कूल और रिलैक्स नज़र आ रही हैं। अबसे कुछ देर पहले कटरीना कैफ ने एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- 'आज मेरा 21 वां बर्थडे है...अच्छा ठीक है आप कुछ साल और जोड़ लो..' आप भी देखें उनका यह अंदाज़-

यह भी पढ़ें: बर्थडे पर जानिये कटरीना कैफ़ के 5 दिलचस्प किस्से, 'यह' है उनके करियर की एक मिस्टेक 

 

 

 

My 21 st birthday today ...... ok fine .....plus a few more years 💃🌟

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

एक और तस्वीर में आप उन्हें उनके एक दोस्त के साथ देख सकते हैं। कटरीना ने बड़े प्यार से उसे गले से लगाया हुआ है जबकि फोटो के कैप्शन में वो लिखती हैं- ‘गर्ल्स न्यूयॉर्क में’। बता दें कि कटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्मों में शाह रुख़ ख़ान के साथ ‘ज़ीरो’ तो आमिर ख़ान के साथ ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी आखिरी रिलीज़ फ़िल्म सलमान ख़ान के साथ ‘टाइगर ज़िन्दा है’ थी। इन फ़िल्मों से तो यही लगता है कि वो तीनों ‘ख़ान’ की फेवरेट हीरोइनों में से हैं।

 

 

 

Girls in NY ...........👚 @prabalgurung ❤️u

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना ने दूसरी तस्वीर जो शेयर की है उसमें वो एक ऊंची जगह पर रिलैक्स से बैठी हुई नज़र आ रही हैं। जैसे वो कोई ड्रीम देख रही हों, ऐसा उन्होंने कैप्शन में बताया है। खुले बालों में और खिली धुप में कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कटरीना आज बॉलीवुड के व्यस्त अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। सलमान की करीबी कटरीना कभी भी पर्सनल लाइफ को अपने नल लाइफ पर हावी होने नहीं देतीं। यही वजह है कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद भी उन्होंने उनके साथ ‘जग्गा जासूस’ जैसी फ़िल्म की। कटरीना का जैसे यही फंडा है कि सबको माफ़ करो और सबके साथ काम करो!

 

 

 

Haydreaming ....🦄💃

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

तीसरी तस्वीर में कटरीना अपनी बहनों के साथ समंदर किनारे इंजॉय करती दिख रही हैं। बता दें कि कटरीना अपने परिवार के बेहद करीब हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता है वो पूरे परिवार के साथ वक़्त गुजारती हैं। मुंबई से लेकर लंदन तक वो परिवार के साथ छुट्टियां मनाते कैमरे में कैद होती रही हैं।

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर को छोड़ 'धड़क' स्पेशल स्क्रीनिंग में जाह्नवी संग दिखा पूरा परिवार, देखें तस्वीरें

 

 

 

Out to sea 🌊

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना संभवतः अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर एक दो दिन में ही इंडिया लौट आयेंगी! ख़बर है कि कटरीना 18 जुलाई को आनंद एल राय के सेट पर होंगी, जहां उन्हें अपनी फ़िल्म 'ज़ीरो' का बचा हुआ काम ख़त्म करना है। गौरतलब है कि 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' नवंबर में और 'ज़ीरो' दिसंबर में रिलीज़ हो रही है। उसके बाद कटरीना वरुण धवन के साथ एक डांस बेस्ड फ़िल्म में काम करेंगी। कुल मिलकर यह साल कटरीना के लिए बेहद स्पेशल है और इसलिए भी इन छुट्टियों के बहाने वो काम के लिए खुद को जैसे तैयार कर रही हैं! 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप