मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर 'धड़क' फ़िल्म से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू कर रही हैं। शशांक खेतान के निर्देशन और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फ़िल्म 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। इस बीच शनिवार रात फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बोनी कपूर का पूरा परिवार एक साथ मौजूद दिखा।

जी हां, 'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान इस फ़िल्म को लेकर बोनी कपूर के पूरे परिवार में भारी उत्साह देखने को मिला। स्क्रीनिंग के दौरान की आई तस्वीरों में जाह्नवी कपूर की इस डेब्यू फ़िल्म को सपोर्ट करने बोनी कपूर के बड़े बेटे अर्जुन कपूर को छोड़कर उनका पूरा परिवार नज़र आया! गौरतलब है कि श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन बोनी कपूर और अपनी बहनों का पूरा ख्याल रख रहे हैं। जाह्नवी कपूर भी अपने भाई का प्यार और सपोर्ट पाकर बेहद खुश हैं! बहरहाल, इस मौके पर उनकी कमी ज़रूर खली। आप देख सकते हैं स्क्रीनिंग के दौरान बेटी जाह्नवी का हाथ थामे बोनी कपूर कुछ इस अंदाज़ में दिखे।

यह भी पढ़ें: सभी स्टार डॉटर्स पर भारी पड़ रही हैं सारा अली ख़ान, योग क्लास से आई हैं लेटेस्ट तस्वीरें

अनिल कपूर जो इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म 'फन्ने ख़ान' को लेकर चर्चा में हैं भी अपनी भतीजी की फ़िल्म देखने पहुंचे थे। अनिल कपूर इस मौके पर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता भी थीं।

अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम कपूर और रिया कपूर भी 'धड़क' देखने पहुंची। सोनम कपूर के बारे में आप जानते हैं कि जाह्नवी की तारीफ में वो सोशल मीडिया पर भी लगातार लिखती रही हैं।

जाह्नवी के छोटे चाचू संजय कपूर भी पत्नी और बच्चों संग 'धड़क' की स्क्रीनिंग के दौरान पूरे रंग में नज़र आये।

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस दौरान मौजूद थीं। अनन्या भी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

मेघना गुलज़ार और मनीष मल्होत्रा से लेकर परिवार के करीबी मोहित मारवाह तक इस मौके पर मौजूद थे। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर की खुशी भी देखते ही बन रही है। 

करण जौहर भी इस मौके पर अपने चिर परिचित अंदाज़ में दिखे! 'धड़क' करण के लिए भी एक महवपूर्ण फ़िल्म है, वो इस फ़िल्म के निर्माता भी हैं! 

जबकि 'धड़क' में जाह्नवी के हीरो ईशान खट्टर भी इस मौके पर अपनी मॉम नीलिमा अज़ीम के साथ पहुंचे!

यह भी पढ़ें: ‘धड़क’ प्रमोशन के दौरान सबका दिल जीतने में लगी हैं जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

इन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि कुल मिलाकर 'धड़क' की यह स्पेशल स्क्रीनिंग एक पारिवारिक समारोह की तरह नज़र आया। क्योंकि इस मौके पर ज़्यादातर बोनी कपूर के परिवार के लोग ही मौजूद थे! बहरहाल, बता दें कि 'धड़क' सुपर हिट मराठी फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है और श्रीदेवी की बेटी की डेब्यू फ़िल्म होने के कारण शुरू से चर्चा में रही है। यह फ़िल्म अगले शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप