Move to Jagran APP

जाह्नवी और ईशान को करण जौहर ने ही क्यों लांच किया, खोला राज़

करण जौहर- "मैंने उसकी आँखों में वो उत्साह देखा बड़े परदे को फेस करने की बेकरारी देखी और मुझे समझ आ गया कि बड़े परदे पर वह शाइन कर सकती हैं".

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 06:18 PM (IST)
जाह्नवी और ईशान को करण जौहर ने ही क्यों लांच किया, खोला राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करण जौहर ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को लेकर बड़े परदे पर आने वाले हैं. सैराट के हिंदी रीमेक धड़क से करण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर से दोनों की लांचिंग कर रहे हैं. ऐसे में यह पहला मौक़ा था, जब जाह्नवी मीडिया से रूबरू हुईं.

loksabha election banner

धड़क के इस ट्रेलर इवेंट में जब जागरण डॉट कॉम ने करण जौहर से जानने की कोशिश की कि सैराट पहले से एक बड़ी कामयाब फिल्म रही है, ऐसे में ईशान और जाह्नवी चूंकि फ्रेश और नए चेहरे हैं. तो नयी कहानी लेकर क्यों नहीं आये? क्या उन्हें एक बार फिर से इसी कहानी को दोहराना रिस्क नहीं लग रहा है. इस पर करण ने जवाब में कहा कि रिस्क तो हर फिल्म में होता है. अगर आपने सैराट देखी होगी तो वह पूरी फिल्म पहले प्यार की कहानी है, और उसमें काफी इमोशन और इनोसेंस है, जो कि इस तरह की कहानी को दर्शाने के लिए बहुत जरूरी होता है. तो इसलिए मुझे लगा कि ये फ्रेश टैलेंट हैं और उसमें फिट बैठेंगे तो मैंने तय किया कि मैं इन दोनों को कास्ट करूंगा. करण ने आगे बताया कि उन्होंने ईशान को फिल्म के लिए किस तरह कास्ट किया. वह बताते हैं कि 'मैंने ईशान की एक तस्वीर देखी थी. इन्स्टा पर उसके वीडियोज देखे थे, उस वक़्त मैं और शाहिद एक शो जज कर रहे थे तो मैंने शाहिद से कहा कि मैं तुम्हारे भाई से एक बार मिलना चाहूँगा और एक दिन उसी शो के सेट पर शाहिद से मिलने पहुंचे थे ईशान तो मैंने उन्हें दूर से देखा और उनकी बॉडी लैंग्वेज देख कर समझ लिया कि इसमें वो बात है. आँखों में एक बात है'.

करण कहते हैं कि वहीँ बात मुझे शशांक की आँखों में भी लगी थी जब पहली बार शशांक आये थे मुझसे मिलने. करण कहते हैं कि मैं किसी के साथ भी तभी काम करता हूं, जब पहली फीलिंग उस इंसान को देख कर मुझे अच्छी आये और मैं ज्यादा से ज्यादा निर्णय उसी आधार पर लेता हूं. करण ने बताया कि जाह्नवी को उन्होंने लांच करने का निर्णय क्यों लिया.

वह बताते हैं कि मशहूर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा जाह्नवी के फैमिली फैशन फादर हैं तो मनीष का काफी करीबी रिश्ता रहा है जाह्नवी के परिवार वालों से. मनीष जाह्नवी के बारे में काफी बातें करते थे, तो मुझे लगा कि मैं उससे एक बार मिलूँ. एक दिन मैं उससे मिलने भी गया और उनके परिवार वालों से भी मिला.फिर जाह्नवी को मैंने कुछ कविताएं पढ़ने को दी थीं, कुछ डायलॉग थे. तो मैंने उसकी आँखों में वो उत्साह देखा बड़े परदे को फेस करने की बेकरारी देखी और मुझे समझ आ गया कि बड़े परदे पर वह शाइन कर सकती हैं और यही वजह रही कि हम इस फिल्म को लेकर आगे बढ़े. बता दें कि करण के होम प्रोडक्शन की ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी. यह मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें: जाह्ववी की लांचिंग पर फिर Nepotism को लेकर इशारे-इशारे में ये बात कह गए करण जौहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.