Move to Jagran APP

जाह्ववी की लांचिंग पर फिर Nepotism को लेकर इशारे-इशारे में ये बात कह गए करण जौहर

फिल्म धड़क के जरिए जाह्ववी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इस फिल्म को करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी ने प्रोड्यूस किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 03:37 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 03:37 PM (IST)
जाह्ववी की लांचिंग पर फिर Nepotism को लेकर इशारे-इशारे में ये बात कह गए करण जौहर
जाह्ववी की लांचिंग पर फिर Nepotism को लेकर इशारे-इशारे में ये बात कह गए करण जौहर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर के होम प्रोडक्शन से इंडस्ट्री में कई नए चेहरे लांच होते रहे हैं। कुछ सालों पहले करण ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन को भी लांच किया था। ऐसे में जब करण जौहर से फिल्म धड़क के ट्रेलर लांचिंग के दौरान यह पूछा गया कि जब वह किसी नए चेहरे को लांच करते हैं तो उनके दिमाग में क्या बातें रहती हैं।

loksabha election banner

इस पर करण ने कहा कि मैं जब भी किसी नए और खासतौर से स्टार किड्स को लाता हूं तो उनको यही बताता हूं कि उन्हें अपने नाम से आगे जाना है। उन्हें सिर्फ उसी नाम तक सीमित नहीं रहना है, बल्कि खुद अपनी मेहनत से पहचान बनानी होगी। क्योंकि आजकल नाम के पीछे लोग इतने पड़े है कि वो ये बातें समझ ही नहीं पाते कि उस नाम के पीछे भी दिल है, मेहनत है, लगन है, जुनून होता है। इसके बाद ही आप वहां तक पहुंचाते हैं। उन नामों को भी हर किसी को फेस करना होता है। ये अभी बच्चे है। करण ने साफ-साफ नेपोटिजम शब्द का इस्तेमाल न करते हुए यह बात कही कि आजकल दो साल से लगातार ये नाम बहुत चर्चा में है। मैं यहां वो नाम भी नहीं लेना चाहूंगा। लेकिन लोग जो टैग कर देते हैं कि ये लोग इस बैकग्राउंड से अाई हैं। लेकिन लोगों को यह समझना चाहिए कि लोग यहां आएं हैं तो मेहनत करके ही यहां टिक पाएंगे। 

यह भी पढ़ें: जाह्ववी को श्रीदेवी ने दिए थे ये टिप्स, बहन के लिए इमोशनल हुईं ख़ुशी

आपको बता दें कि, करण जौहर ने बॉलीवुड में कई सितारों के बच्चों को लॉन्च किया है। फिर वो चाहे महेश भट्ट की बेटी आलिया हों, डेविड धवन के बेटे वरुण हों। और अब जाह्ववी कपूर को वे लॉन्च करने जा रहे हैं। जहां तक नेपोटिज्म की बात है तो करण जौहर और कंगना रनौत के बीच इसको लेकर काफी वाद-विवाद हुआ था। इसके बाद पिछले साल आईफा अवॉर्ड फंक्शन में भी इसको लेकर करण जौहर ने सैफ के साथ मिलकर कॉमेडी एक्ट किया था। इसके बाद नेपोटिज्म का मुद्दा और गर्मा गया था।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: शाहरुख़ की बेटी सुहाना का लेटेस्ट अंदाज़, सलमान खान की इफ़्तार पार्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.