Move to Jagran APP

Karan Johar ने खोली काजोल की पोल, बताया- अजय देवगन और शाह रुख नहीं, बल्कि इस एक्टर पर था अभिनेत्री को क्रश

Kajol-Karan Johar जब भी बॉलीवुड के सबसे अच्छे दोस्तों के बारे में बात होती है तो उसमें काजोल और करण जौहर का नाम जरूर शुमार होता है। हाल ही में निर्देशक ने अपनी खास दोस्त की पोल खोलते हुए बताया कि उन्हें किस बॉलीवुड स्टार पर क्रश था।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2022 10:29 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 10:29 PM (IST)
karan johar reveles not ajay devgn and shah rukh khan kajol had a big crush on this bollywood superstar/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kajol-Karan Johar: अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वालीं काजोल की गिनती बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेज में होती हैं। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आने वाली हैं। काजोल बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनकी जोड़ी सलमान खान हो या शाह रुख खान हर किसी के साथ अच्छी लगती है। एक तरफ जहां रियल लाइफ में वह और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार हैं, तो वही किंग खान के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि काजोल को शाह रुख या अजय देवगन पर नहीं, बल्कि किसी और बॉलीवुड के सुपरस्टार पर ही क्रश था और इस बात का खुलासा खुद उनके बेस्ट फ्रेंड करण जौहर ने किया।

loksabha election banner

करण जौहर ने बताया किस पर फिदा थीं काजोल

हाल ही में काजोल अपनी आगामी फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन के लिए झलक दिखला जा के सेट पर पहुंची। जहां मनीष पॉल ने उनके और करण जौहर के साथ मस्ती भरे कई गेम्स खेलें। जहां दोनों ने एक-दूसरे के कई राज खोले। इस दौरान जब मनीष पॉल ने निर्देशक करण जौहर से ये पूछा कि काजोल का अजय देवगन को छोड़कर किस बॉलीवुड स्टार पर क्रश था, तो उन्होंने तुरंत बिना देरी किए स्लेट पर अक्षय कुमार का नाम लिख दिया और नेशनल टेलीविजन पर बताया कि काजोल को एक समय पर अक्षय कुमार पर बहुत ज्यादा क्रश था। करण ने उस पल को भी याद किया जब उनकी काजोल से पहली मुलाकात हुई थी। निर्देशक ने खुलासा करते हुए बताया कि उन दोनों का बॉन्डिंग तब स्ट्रांग हुई जब वह दोनों फिल्म हिना के प्रीमियर पर अक्षय कुमार के लिए गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पूरे प्रीमियर में अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं काजोल

करण जौहर ने काजोल की पोल खोलते हुए कहा, 'पूरे प्रीमियर में वह अक्षय को ही ढूंढ रही थीं और इसमें मैं उनका सहारा बन गया। सीक्रेटली मैं भी शायद अक्षय कुमार को ही ढूंढ रहा था। हम चल पड़े अक्षय कुमार तो नहीं मिले, लेकिन हम एक-दूसरे को मिल गए। आपको बता दें कि करण जौहर और काजोल की दोस्ती को कई साल हो चुके हैं। दोनों ने साथ में कभी खुशी कभी गम और कुछ-कुछ होता है जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। काजोल ने करण जौहर की कई फिल्मों में कैमियो किया है। करण काजोल को अपना लकी चार्म मानते हैं। फिल्म सलाम वेंकी की बात करें तो काजोल के अलावा इस फिल्म में उनके अलावा मर्दानी एक्टर विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल और आहना कुमरा अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: अजय देवगन का 'लकी चार्म' हैं काजोल, अब 'दृश्यम 2' में इस तरह देंगी 'तान्हाजी' एक्टर का साथ

यह भी पढ़ें: Nysa Devgan transformation: हफ्ते में तीन दिन ये काम करती हैं नीसा, काजोल ने खोला ट्रांसफॉर्मेशन का राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.