मुंबई। 'ऐ दिल है मुश्किल' भले ही करण जौहर की छठी डायरेक्टोरियल फिल्म है, लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता है को करण आज तक भूले नहीं हैं। शायद इसीलिए ऐ दिल है मुश्किल में नजर आएगी कुछ कुछ होता है की झलक।

करण ने 1998 में कुछ कुछ होता है से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया। इस फिल्म में शाह रूख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने लीड करेक्टर निभाए थे। शाह रूख का किरदार राहुल और काजोल का अंजलि काफी मशहूर हुआ था। फिल्म बॉक्स ऑफिस के साथ अवॉर्ड समारोहों में भी काफी सफल साबित हुई, और करण की गिनती बेहतरीन निर्देशकों में होने लगी।

बॉलीवुड में सिर्फ इस एक्टर को अपना दोस्त मानते हैं हर्षवर्धन कपूर

अब 2016 में करण ने इस फिल्म के एक आइकॉनिक सीन को रीक्रिएट किया है। इस रोमांटिक सीन में दोस्त बने राहुल और अंजलि एक-दूसरे की नाक को टच कर करते हैं। अंजलि, राहुल से प्यार करती थी, लेकिन राहुल अंजलि को अपना बेस्ट फ्रेंड मानता था। यही सीन ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा पर फिल्माया गया है।

ट्यूबलाइट में सलमान खान के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं ये बेहतरीन एक्टर

वैसे दिलचस्प बात ये है कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में शाह रूख खान केमियो कर रहे हैं, जबकि काजोल का साथ करण को इस बार नहीं मिला है। हो सकता है, अपनी बेस्ट फ्रेंड काजोल की कमी पूरी करने के लिए करण इस सीन को रीक्रिएट कर रहे हैं।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस