अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा ने कुछ महीने पहले ही गिन्नी चतरथ से व्याह रचाया है। और जब भी किसी की शादी होती है तो अगला सवाल यही होता है कि वो गुड न्यूज़ कब दे रहे हैं। बेशक ऐसा सवाल कपिल से भी किया जा रहा होगा।

फिलहाल अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर काफी व्यस्त रह रहें कपिल से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या वह पिता बनने के लिए तैयार हैं और वह कब यह खुशखबरी देंगे। इस पर कपिल ने अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने शादी भी यह सोच कर नहीं की थी कि 2018 में शादी हो जायेगी, लेकिन ऊपर वाले ने यह खुशी दी है तो बच्चा भी हो ही जायेगा। फिलहाल तो वह गो विद फ्लो वाली फिलॉस्फी पर चल रहे हैं। यानि हो सकता है कि कपिल कभी भी आपको यह गुड न्यूज़ दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कपिल के शो में वहीदा रहमान का खुलासा, क्या हुआ था जब अमिताभ बच्चन को मारा था थप्पड़!

वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या वह जल्द ही किसी वेब शो का हिस्सा बनेंगे। इसप कपिल का कहना है कि वह अपने शोज़ को लेकर ही अभी बहुत व्यस्त हैं कि हफ़्ते में हर दूसरे दिन वह शूटिंग करते हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने यह भी कहा है कि फिलहाल वह किसी फिल्म के प्रोजेक्ट पर भी काम नहीं कर रहे हैं। वह फिलहाल अपने शो में ही पूरी तरह व्यस्त हैं। लेकिन वह मानते हैं कि वेब में काफी अच्छे शो आ रहे हैं। वहीं कपिल चूंकि यह बातें स्टाइलिश अवॉर्ड शो के दौरान कर रहे थे तो मीडिया ने उनसे जानने की कोशिश कि वह खुद कितने स्टाइलिश हैं। इस पर कपिल ने बोला कि वह बिल्कुल भी स्टाइलिश नहीं हैं और उन्हें तैयार होने में सिर्फ पांच मिनट का ही समय लगता है।

यह भी पढ़ें: अनीता हसनंदानी की प्रेगनेंसी न्यूज़ की सच्चाई, बेबी बंप के साथ पोस्ट की तस्वीर

बताते चलें कि हाल ही में आई टीआरपी की रिपोर्ट के अनुसार कपिल का शव 'द कपिल शर्मा' की रेटिंग में बहुत गिरावट आई है। किसी ज़माने में टीआरपी की रेस में अव्वल आने वाले कपिल शर्मा इन दिनों काफी मेहनत करने के बाद भी टॉप 10 की लिस्ट में 9वें स्थान पर हैं।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस