मुंबई। The Kapil Sharma Show में इस वीकेंड बॉलीवुड के गोल्डन एरा की दिलचस्प झलकियां देखने को मिलेंगी। शो में सिनेमा के सुनहरे दौर की तीन ब्यूटीज़ वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन की तिकड़ी अपना जलवा दिखाने वाली है। तीनों अदाकाराएं अपने दौर के कुछ ऐसे राज़ खोलेंगी कि आप भी हैरान रह जाएंगे। 

टीआरपी की रेस में The Kapil Sharma Show की हालत कुछ वक़्त से अच्छी नहीं चल रही थी। शो टॉप 5 से फिसलकर सातवें और नौवें स्थान पर पहुंच गया था। हालांकि पिछले हफ़्ते रेटिंग्स में उछाल आया और शो ने टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाबी हासिल कर ली। इस बीच शो को बचाने के लिए कपिल जी-तोड़ मेहनत और प्रयोग कर रहे हैं। इसी के तहत शो में पहली बार वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन को बुलाया गया है। शो की स्थायी मेहमान अर्चना पूरन सिंह ने एक झलक शेयर की है, जिसमें वहीदा रहमान उस वाकये का ज़िक्र कर रही हैं, जब उन्होंने रेशमा और शेरा की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को कसके थप्पड़ मारा था। 

वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन बहुत अच्छी दोस्त भी हैं और अक्सर इवेंट्स में साथ-साथ नज़र आती हैं। इस बार शो को सलमान ख़ान की कंपनी प्रोड्यूस कर रही है। ऐसे में हेलन का अपने बेटे के शो को बचाने आना समझ में आता है। 

वैसे द कपिल शर्मा शो के शुरुआती एपिसोड्स में सलमान, अरबाज़ और सोहेल के साथ उनके पिता सलीम ख़ान भी आये थे। यो एपिसोड बहुत सफल रहा और टीआरपी की रेस में भी अव्वल रहा था। गोल्डन एरा की इन ब्यूटीज़ ने शो में कई दिलचस्प क़िस्से भी सुनाये। उस दौर में शूटिंग के दौरान किस तरह की मुश्किलें होती थीं, फ़िल्मों की सफलता का उनके लिए क्या मतलब था। बच्चा यादव यानि कीकू शारदा ने अपने अनोखे गिफ़्टस से जमकर मनोरंजन किया। 

कपिल के शो में ब्यूटिशियन सपना का किरदार निभा रहे कृष्णा अभिषेक ने उस एपिसोड की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें तीनों वेटरन अदाकाराएं आने वाली हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

With the legends next week #there is so much of learning from them even now 😊had a blast with all specially the tribute given to them

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on 

एपिसोड इन तीनों को समर्पित किया जाएगा। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शुमोना चक्रवर्ती, भारती और ख़ुद कृष्णा इन तीनों अदाकारों के रेट्रो गेटअप में हैं। कृष्णा ने इस तस्वीर के साथ लिखा है- लीजेंड्स के साथ। अगले हफ़्ते। अभी भी इनसे इतना कुछ सीखने को है। उनका ट्रिब्यूट देने के दौरान ख़ूब मज़ा किया। कृष्णा अभिषेक ने हेलन को उनके हिट सांग पिया तू अब तो आजा... पर ट्रिब्यूट दिया है। कृष्णा ने लिखा है- पद्मश्री हेलन आंटी को ट्रिब्यूट देकर बहुत ख़ुश हूं। द कपिल शर्मा शो में हेलन आंटी, आशा जी और वहीदा जी का आना सम्मान की बात है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Was so happy giving the tribute to the legendary padmashree helan aunty on piya tu Ab toh aajaa 😊it was really a pleasure having ashaji wahedaa ji and helan aunty on t k s s

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on 


गुज़रे ज़माने के सितारों को लाना कपिल के शो के लिए सही स्ट्रेटजी हो सकती है, क्योंकि जब गुज़रे वीकेंड पर कपिल और उनकी टीम ने कई पुराने कलाकारों की मिमिक्री और नकल करके शो में ह्यूमर लाने की कोशिश की तो नतीजे अच्छे रहे। कपिल शत्रुघ्न सिन्हा, कृष्णा अभिषेक अमिताभ बच्चन, राजीव ठाकुर शाह रुख़ ख़ान और चंदन प्रभाकर ने सलमान ख़ान को कॉपी किया था।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस