Move to Jagran APP

Selfiee के फ्लॉप होने की खबर पर कंगना रनोट ने ली चुटकी, कहा- 10 लाख भी नहीं कमा पाई करण जौहर की फिल्म लेकिन...

Kangana Ranaut On Selfiee अक्षय कुमार की सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इसी को लेकर अब कंगना रनोट ने अक्षय और करण जौहर पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि सेल्फी के फ्लॉप होने को लिए उन्हें जिम्मेदार बताया जा रहा है जबकि...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 25 Feb 2023 09:00 AM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2023 09:00 AM (IST)
Selfiee के फ्लॉप होने की खबर पर कंगना रनोट ने ली चुटकी, कहा- 10 लाख भी नहीं कमा पाई करण जौहर की फिल्म लेकिन...
Kangana Ranaut on Selfiee, Kangana Ranaut On Karan Johar, Selfiee Flop

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut On Selfiee: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत, कॉमेडी-ड्रामा सेल्फी शुक्रवार 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को पहले दिन बेहद कम ओपनिंग मिली और सिनेमाघरों में खोजने से भी दर्शक नहीं मिल रहे हैं। ये फिल्म, अक्षय कुमार के करियर की सबसे खराब फिल्म बनने की तरफ अग्रसर है। अब इसपर कंगना रनोट ने चुटकी है, उन्होंने करण जौहर और अक्षय कुमार दोनों पर निशाना साधा है।

loksabha election banner

कंगना का फूटा गुस्सा

सेल्फी ने पहले दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया है, इसके बुरे हालात को देखते हुए इसकी तुलना कंगना रनोट की डिजास्टर फिल्म धाकड़ से की जा ही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्षय की 'सेल्फी' को मेल वर्जन ऑफ 'धाकड़' कह रहे हैं। कंगना को इसी बात पर गुस्सा आ गया और उन्होंने अक्षय कुमार और करण जौहर को ट्वीट कर आड़े हाथों लिया।

करण जौहर और अक्षय कुमार पर साधा निशाना

कंगना रनोट ने पहला ट्वीट किया और लिखा- 'करण जौहर की फिल्म ने 10 लाख रुपये भी नहीं कमाए, लेकिन मीडिया वाले ना तो उनका नाम यूज कर रहे हैं, ना उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम। जिस फिल्म से मेरा कोई लेना देना नहीं, उसके फ्लॉप होने का रीजन भी मुझे बताया जा रहा है। वाह भाई करण जौहर वाह।'

धाकड़ से हो रही तुलना

याद दिला दें कि पिछले साल रिलीज हुई कंगना रनोट की धाकड़ ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाई की थी इसका खुलासा आज तक नहीं किया गया है। फिल्म पहले दिन ही डिजास्टर बन गई थी। धाकड़ की बात जब भी आती है तो कंगना को मिर्ची लग जाती है और वो तिलमिला जाती है। कंगना ने अब इसे लेकर सेल्फी स्टार अक्षय कुमार और करण जौहर पर निशाना साधा है।  

24 फरवरी को रिलीज हुई सेल्फी 

सेल्फी के बारे में कहा जा रहा है कि इसका बजट 100 करोड़ से ऊपर का है और फिल्म ने पहले दिन है सिर्फ 3 करोड़ कमाए हैं। ऐसे में इसका क्या भविष्य होगा ये तो आप समझ ही गए होंगे। दरअसल, सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है।

ये भी पढ़ें 

Selfiee Collection Day 1: अक्षय कुमार के 'सेल्फी' की खराब शुरुआत, थिएटर में खोजने पर भी नहीं दिख रहे दर्शक

Netflix Best Horror K-Drams: इन सात कोरियन हॉरर वेब सीरीज को देखने के बाद नहीं आएगी नींद, आपने देखीं क्या?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.