Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने लोकसभा सेक्रेटेरिएट से संसद के अंदर शूटिंग की मांगी परमिशन, 'इमरजेंसी' में बनी इंदिरा गांधी

Kangana Ranaut Parliament Permission कंगना रनोट ने लोकसभा के सेक्रेटरी के कार्यालय को पत्र लिखा है। इसके साथ उन्होंने संसद परिसर में शूट करने की मांग की है। कंगना रनोट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 18 Dec 2022 08:33 PM (IST)Updated: Sun, 18 Dec 2022 08:33 PM (IST)
Kangana Ranaut Parliament Permission: कंगना रनोट फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Parliament Permission: फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब उन्होंने लोकसभा सेक्रेटेरिएट को एक पत्र लिखा है और उन्होंने संसद परिषद में फिल्म की शूटिंग की अनुमति मांगी है। सूत्रों का कहना है कि इसे स्वीकृति मिलने की संभावना कम है।

loksabha election banner

कंगना रनोट आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म बना रही है 

गौरतलब है कि कंगना रनोट इन दिनों आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म इमरजेंसी बना रही है। इस फिल्म में वह स्वर्गीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही है। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है। फिल्म के शूटिंग के लिए उन्होंने हाल ही में कई लोकेशन की रेकी भी की है। वहीं उन्होंने कई लुक टेस्ट से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Who Is Sargam Kaushal: मिसेस वर्ल्ड सरगम कौशल प्रोफेशन से हैं टीचर, इंडियन नेवी ऑफिसर से की हैं शादी

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनोट ने इमरजेंसी फिल्म की शूटिंग असम में की है

कंगना रनोट ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग असम में की है। इस दौरान वह असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिश्व शरमा से भी मिली थी। उन्होंने फिल्म की बिहाइंड द सीन से भी कई तस्वीरें शेयर की थी। इसमें उन्हें सेट पर कास्ट एंड क्रू के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। कंगना रनोट तस्वीरों में काफी रिलैक्स नजर आ रही है। इससे लगता है कि फिल्म अपने ट्रैक पर है और वे इसे समय पर पूरा कर लेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें: Avatar 2 के निर्देशक जेम्स कैमरून का दावा, टाइटैनिक में जैक और रोज का साथ में बचना था असंभव, कराया बड़ा रिसर्च

कंगना रनोट ने मणिकर्णिका फिल्म का आधिकारिक लोगो जारी किया था

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में मणिकर्णिका फिल्म का आधिकारिक लोगो जारी किया था। 3 दिन पहले जारी किए इस लोगों को ढाई लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। कंगना रनोट की हाल ही में फिल्म धाकड़ आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म में उन्होंने जमकर एक्शन सीन किए थे। इसके बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.