Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Slapped: क्या था कंगना रनौत का वो बयान? जिसकी वजह से नई नवेली सांसद को पड़ा थप्पड़

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस और मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slapped) फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कल दिल्ली आते वक्त चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना को सीआईएसएफ (CISF) महिला सुरक्षाकर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया जिसके चलते नया विवाद खड़ा हो गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना रनौत ने ऐसा कौन सा बयान दिया था जिसकी वजह से उनके साथ ऐसा हुआ है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Fri, 07 Jun 2024 09:27 AM (IST)
Kangana Ranaut Slapped: क्या था कंगना रनौत का वो बयान? जिसकी वजह से नई नवेली सांसद को पड़ा थप्पड़
क्यों पड़ा कंगना रनौत को थप्पड़ (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Election Result) से कंगना ने चुनाव जीता है और सांसद बनी हैं। लेकिन गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ बदसूलकी हुई और सीआईएसएफ (CISF) की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने कंगना (Kangana Ranaut Slapped) को थप्पड़ मार दिया। 

इसके बाद से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। हर कोई ये जानने के लिए मजबूर है कि आखिर कंगना रनौत ने ऐसा कौन सा बयान दिया था, जिसकी वजह से उनके साथ ऐसा हुआ है। आइए इस लेख में हम आपको बताएंगे कि किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर कंगना ने क्या था। 

जानिए कंगना ने क्या दिया था बयान

करीब 4 साल पहले देश में किसान आंदोलन अपने चरम स्तर पर था और पंजाब और हरियाणा के किसान केंद्र सरकार के विरोध में सड़कों पर उतर आए थे। जहां एक तरफ कई सेलेब्स ने उनका समर्थन किया तो कंगना रनौत जैसे फिल्मी सितारों ने इस किसान आंदोलन का बेबुनियाद बताया था। 

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'मुझे फेस पर हिट किया, गालियां दी...', CISF सुरक्षाकर्मी के थप्पड़ मारने पर Kangana Ranaut का पहला बयान

कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने 100-100 रुपये में इस धरने में भाग लेने वालों किसानों को लेकर टिप्पणी की थी। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने एक बुर्जुग महिला को टाइम मैगजीन के प्रतिभाशाली भारतीयों के सूची में शामिल होने को लेकर मजाक उड़ाया था। 

माना जाता है कि एक्ट्रेस को वो बुर्जुग महिला बिलकिस बानो लगी थीं। बाद में अपनी गलती का एहसास करते हुए कंगना रनौत ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। इस बयान की वजह से ही बीते कल कंगना के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसूलकी हुई। 

महिला सुरक्षाकर्मी का बयान आया सामने

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने और गाली देने वाली सीआईएसएफ महिला सुरक्षाकर्मी का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल जिसमें वो ये बोल रही हैं- मेरी 100-100 रुपये पर बैठी थी वहां, ये बैठेगी उधर। इससे ये अंदाजा लगाया जाता है कि वह महिला किस बारे में बात कर रही है। 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: मंडी की सांसद कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना, संसद में कदम रखने से पहले लिया मां का आशीर्वाद