Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Tweet: मंदिर में शॉर्ट्स पहने लड़की की फोटो देख भड़कीं कंगना रनोट, कहा- 'ये आलसी जोकर हैं'

कंगना रनोट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा कंगना के पास तेजस चंद्रमुखी 2 जैसी फिल्में भी हैं जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Fri, 26 May 2023 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 01:46 PM (IST)
Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो बिना किसी डर के हर बात को बेबाकी से कहने में यकीन रखती हैं। कंगना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हालांकि, कई बार वह इसकी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। ऐसे में कंगना एक बार फिर खबरों में आई हैं। इस बार उन्होंने ट्विटर पर एक लड़की को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। ये लड़की मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर गई थी। ट्विटर पर एक्ट्रसे ने अपना एक किस्सा भी शेयर किया है। इतना ही नहीं कंगना ने अपना भी एक किस्सा शेयर किया है, जब उन्हें भी ऐसी ही ड्रेस की वजह से वैटिकन सिटी में जाने से मना कर दिया गया था।

आखिर क्या है मंदिर वाली उस लड़की का पोसट

कंगना रनोट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक यूजर के पोस्ट को रीट्वीट किया है। इस पोस्ट में लड़कियों को शॉर्ट्स में हिमाचल के शिव मंदिर बैजनाथ में जा रही थीं। ये हिमाचल का प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ की तस्वीर है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा, "ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का। बैजनाथ मंदिर में ऐसे पहुंचे हैं जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गये हों। ऐसे लोगों को मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। मैं इसका कड़ा विरोध करता हूं। मेरी सोच को अगर ये सब देख कर छोटा या घटिया कहा जाता है तो भी मंजूर है!"

कंगना ने लगाई शॉर्ट्स पहन मंदिर में जाने वाली लड़की को फटकार

इसी पोस्ट को कंगना रनोट ने रीट्वीट करते हुए लिखा, "ये वेस्टर्न कपड़े हैं, जिन्हें अंग्रेजों ने बनाया और इसका प्रमोट किया है। एक बार मैं  वैटिकन में थी और मैंने शॉर्ट्स, टी-शर्ट पहना हुआ था। मेरे कपड़ों की वजह से मुझे परिसर में घुसने तक की अनुमति नहीं दी गई थी। मुझे होटल जाकर चेंज करना पड़ा था। नाइट ड्रेस पहनने वाली ये कैजुअल कपड़ों में आलसी और बेवकूफ हैं। मुझे नहीं लगता इनकी कुछ और मंशो होगी लेकिन इस तरह के मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए।" कंगना के इस पोस्ट पर यूजर्स के लगातार कमेंट्स कर उनकी बात का समर्थन करते नजर आ रहे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.