अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को लेकर विवाद हो रहे हैं. करणी सेना ने फिल्म पद्मावत की तरह ही इसका विरोध शुरू किया है. इस बारे में कंगना ने साफ़-साफ़ कहा है कि अगर वह मुझे या मेरी फिल्म को परेशान करेंगे, तो मैं उन्हें बर्बाद कर दूंगी.

कंगना रनौत ने इस बारे में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि हमने इस फिल्म को चार इतिहासकारों के सानिध्य में दिखाया है और फिर हमने सेंसर बोर्ड से सर्टिफाई किया गया है. करणी सेना को यह बात साफ-साफ बताई जा चुकी है और इसके बावजूद अगर वह मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, तो मैं इस पर यह कहना चाहूंगी कि अगर वह शांत नहीं हुए तो उन्हें भी यह जानना चाहिए कि मैं भी राजपूत ही हूं और मैं उन सबको बर्बाद कर दूंगी. सीबीएफसी चेयरमैन प्रसून जोशी खुद इस फिल्म से जुड़े हुए हैं. उन्होंने फिल्म के संवाद और गीत लिखे हैं और वह खुद भारत फिल्म के गीत की लांचिंग के दौरान भी मौजूद थे. यह फिल्म देश प्रेम जताओ के नारे लगा रही है. ऐसे में यह कहना बिल्कुल गलत है कि इस फिल्म में कुछ भी अनुचित दिखाया गया है.

बता दें कि इस फिल्म को देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद इस शुक्रवार दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में देख रहे हैं. फिल्म की कहानी रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान की कहानी बयां करने की कोशिश कर रही है. फिल्म का निर्माण कमल जैन और जी स्टूडियो ने किया है. वहीं फिल्म का निर्देशन कंगना और कृष ने ही किया है.

यह भी पढ़ें: करणी सेना ने दी कंगना की मणिकर्णिका को रिलीज़ नहीं होने देने की धमकी

यह भी पढ़ें: अंदाज अपना अपना 2 को लेकर यह है ताज़ा ख़बर

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस