अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. दीपिका पादुकोण की फिल्म पदमावत के बाद अब एक बार फिर से करणी सेना कंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी को लेकर विरोध कर रही है. महाराष्ट्र करणी सेना ने कहा है कि उन्हें रानी लक्ष्मीबाई के फिल्म में ब्रिटिश ऑफिसर के साथ दिखाये गये रिश्ते से आपत्ति है.

उनका यह भी कहना है कि फिल्म में कंगना को एक डांस नंबर करते हुए दिखाया गया है, जबकि यह उनके ट्रेडिशन के खिलाफ है. करणी सेना के नेशनल प्रमुख सुखदेव सिंह शेखावत का कहना है कि एक बार फिर से फिल्ममेकर अपनी मनमानी कर रहे हैं और फिल्म के सीन्स को लेकर वह कुछ भी दिखा रहे हैं. लेकिन हम यह बकवास बर्दाश्त नहीं करेंगे.

यह पूछे जाने पर कि वह अब तक चुप क्यों थे, उनका कहना है कि हमने पिछली फरवरी में इस पर बात रखी थी. सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट के बावजूद हमने पदमावत को कई जगहों पर रिलीज नहीं होने दिया था. मर्णिकर्णिका के साथ भी वैसा ही होगा. मैंने प्रोडयूर्स को कहा है कि वह फिल्म रिलीज से पहले हमें दिखायें. अगर वह वैसा नहीं करेंगे तो हम प्रोपर्टी डैमेज करेंगे ही और इसे आगे नहीं बढ़ने देंगे. हालांकि इस फिल्म को सीबीएफसी ने क्लीन चीट दे दी है लेकिन सुखदेव का कहना है कि हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. सेंसर बोर्ड में एक इतिहासकार को बिठाना चाहिए, ताकि वह फैक्ट्स को चेक कर सकें.

हालांकि जी स्टूडियो के स्पोक पर्सन का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया. फिल्म की रिलीज के बाद खुद लोग जान जायेंगे. मर्णिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान की कहानी है. बता दें कि यह फिल्म पहले से ही कई विवादों में घिरी है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office: 'उरी' का हफ़्ता पूरा, कर दिया कमाई का धमाका, अब तक इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस