Move to Jagran APP

दहाड़ में Sonakshi Sinha की परफॉर्मेंस से काम्या पंजाबी नाखुश, ओटीटी डेब्यू और एक्टिंग को लेकर भी साधा निशाना

Kamya Panjabi Trolls Sonakshi Sinha काम्या पंजाबी टेलीविजन इंडस्ट्री में पिछले 2 दशकों से काम कर रही हैं। उन्हें कंटेंट और मीडियम के बारे में सारी जानकारी है। उन्होंने कई टेलीविजन शोज में काम किया है। काम्या पंजाबी ने सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 07 Jun 2023 07:15 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 07:15 PM (IST)
दहाड़ में Sonakshi Sinha की परफॉर्मेंस से काम्या पंजाबी नाखुश, ओटीटी डेब्यू और एक्टिंग को लेकर भी साधा निशाना
Kamya Panjabi Trolls Sonakshi Sinha: समय के साथ कलाकार फिल्मों, टेलीविजन और ओटीटी का रुख कर रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kamya Panjabi Trolls Sonakshi Sinha: फिल्म एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर निशाना साधा है। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म से पूछा है कि वह ऐसे कलाकारों को क्यों कास्ट करते हैं, जिन्हें पर्दे पर एक्टिंग करने या परफॉर्मेंस देने नहीं आती। 

loksabha election banner

काम्या पंजाबी ने क्यों कहा कि कई कलाकारों को अभिनय का 'अ' भी नहीं आता?

काम्या पंजाबी ने अभी तक कोई ओटीटी शो नहीं किया है। उन्होंने माना है कि वह जानबूझकर वेब शो से दूर रही है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि कई कलाकारों को अभिनय का 'अ' भी नहीं आता। वह कहती हैं, "टीवी या ओटीटी कलाकारों में कोई अंतर नहीं होना चाहिए। यह बात फिल्म पर भी लागू होती है।" उन्होंने आगे कहा कि कई कलाकारों या ओटीटी के कलाकारों को एक्टिंग करने नहीं आती।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

काम्या पंजाबी ने वेब सीरीज दहाड़ और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर क्या कहा है?

काम्या पंजाबी ने आगे कहा कि हाल ही में उन्होंने रिलीज हुए एक वेब सीरीज को देखी है। उन्होंने एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी बातों से पता चल गया कि वह सोनाक्षी सिन्हा की हालिया रिलीज दहाड़ की बात कर रही है। वह कहती हैं,

"बहुत सारे प्रोजेक्ट में ऐसे लोग दिखते हैं, जिनको एक्टिंग का 'अ' भी नहीं आता। सॉरी मैं उनका नाम नहीं लूंगी लेकिन मैंने हाल ही में, एक वेब शो देखा है। इसमें एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस है जो कि एक बहुत बड़े अभिनेता की बेटी है जिनका ओटीटी डेब्यू भी हुआ है। मैंने वह शो देखना शुरू किया और मुझे एक एपिसोड से ज्यादा हजम नहीं हुआ क्योंकि उनको एक्टिंग बिल्कुल नहीं आती लेकिन क्या करें। वह एक बड़े अभिनेता की बेटी है और अब वह वेब शो कर रही है।"

काम्या पंजाबी ने कास्टिंग की प्रक्रिया पर क्यों प्रश्नचिन्ह लगाया है?

काम्या पंजाबी ने इस अवसर पर कास्टिंग की प्रक्रिया पर भी प्रश्नचिन्ह लगाया। वह कहती हैं, "वह ऐसे कलाकारों को क्यों लेते हैं, जिनको एक्टिंग करने नहीं आती है। यह बहुत दुख की बात है। यह माइंडसेट बदलना चाहिए। मेकर्स को बड़े नाम लेने होते हैं। वे स्टार किड्स या स्टार कलाकारों के पीछे भागते हैं ताकि वह अपने प्रोजेक्ट को सेल कर सके लेकिन इसका क्या अर्थ है। इसमें प्रतिभा या टैलेंट कहां है।"

View this post on Instagram

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.