Move to Jagran APP

कल्कि का 'अश्वत्थामा' बनने के लिए Amitabh Bachchan ने ली बस इतनी फीस, जानकर नहीं होगा यकीन

फिल्म कल्कि 2898 एडी ने सिनेमा जगत में अपनी एक अनूठी छाप छोड़ी है। निर्देशक नाग अश्विन की माइथोलॉजिकल और साइंस फिक्शन ये फिल्म ने फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रही है। इस बीच कल्कि की स्टार कास्ट (Kalki 2898 AD Cast Fees) की फीस को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन की फीस जानकर आपको यकीनन हैरानी होगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Tue, 09 Jul 2024 08:16 PM (IST)
जानिए कल्कि स्टार कास्ट की फीस (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में जारी है और बड़े ही शानदार तरीके से ये फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। रिलीज के 12 दिन में प्रभास (Prabhas) की कल्कि ने कमाई के मामले में पूरी दुनिया में धमाकेदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। 

इस बीच कल्कि 2898 एडी की स्टार कास्ट (Kalki 2898 AD Stars Fees) की फीस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसमें बताया गया है कि मूवी में किस कलाकार ने अपने-अपने रोल के लिए कितनी फीस ली है। खासतौर पर कल्कि के अश्वत्थामा यानी अमिताभ बच्चन की फीस (Amitabh Bachchan Fees) को जानकर आपको झटका लगने नाला है। 

जानिए क्या है कल्कि स्टार कास्ट की फीस

निर्देशक नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी माइथोलॉजिकल और साइंस फिक्शन फिल्म है। इस फिल्म पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है और ये कहना गलत नहीं होगा कि कल्कि इस साल की सबसे महंगी मूवी है।

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office: नए सफर पर निकली 'कल्कि', हिंदी बेल्ट में अब ये जादुई आंकड़ा छूने को बेकरार फिल्म

आईएमडीबी की रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की इस फिल्म का बजट 600 करोड़ के आस-पास है। इसी आधार पर मूवी की स्टार कास्ट ने भी फीस के तौर पर मोटी रकम वसूली है, जिसकी जानकारी इंस्टेंट बॉलीवुड ने दी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

प्रभास- 80 करोड़ 

कमल हासन- 20 करोड़

दीपिका पादुकोण- 20 करोड़

अमिताभ बच्चन- 18 करोड़

दिशा पाटनी- 2 करोड़

कल्कि 2898 एडी में प्रभास (भैरवा), कमल हासन (सुप्रीम यास्किन), दीपिका पादुकोण (सुमति), दिशा पाटनी (रॉक्सी) और अमिताभ बच्चन (अश्वत्थामा) के किरदार में नजर आए हैं। इसके अलावा विजय देवरकोंडा, एसएस राजामौली, राम गोपाल वर्मा, मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान जैसे कलाकार कैमियो रोल में दिखाई दिए हैं। 

किरदार के हिसाब से अमिताभ की फीस कम

इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि अमिताभ बच्चन की फीस काफी कम रही है। कल्कि 2898 एडी में उनके द्वारा अश्वत्थामा का अहम किरदार निभाया गया है,

जो मूवी का केंद्र बिंदु रहा है। ऐसे में अपने रोल के हिसाब बिग बी ने वाकई में बहुत कम फीस वसूली है। मालूम हो कि जल्द ही कल्कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD के फर्स्ट हाफ को स्लो बताने पर Nag Ashwin ने तोड़ी चुप्पी, कहा- '3 घंटे की फिल्म में अगर...'