Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD: सॉल्व हुई प्रभास के 'बुज्जी' की मिस्ट्री, नए टीजर के साथ एक्टर के रोबोट की ग्रैंड लॉन्चिंग

नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज के करीब पहुंच रही है। ऐसे में मेकर्स ने कल्कि 2898 AD के सुपर रोबोट के डेब्यू के लिए ग्रैंड इवेंट लॉन्च किया। हैदराबाद में प्रभास ने बीती रात बुज्जी को लॉन्च किया। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बुज्जी को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 23 May 2024 08:25 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 08:25 AM (IST)
सॉल्व हुई प्रभास के 'बुज्जी' की मिस्ट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD ने रिलीज के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कुछ हफ्तों बाद फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। ऐसे में बुधवार को फिल्म के सुपर कूल रोबोट बुज्जी को लॉन्च किया गया। हैदराबाद में हुए एक इवेंट के दौरान प्रभास ने बुज्जी को फैंस से मिलवाया, जो फिल्म में उनका सुपर स्मार्ट साथी होने वाला है।

प्रभास ने कुछ दिनों पहले बुज्जी को लेकर अपडेट शेयर की थी। नाम का खुलासा उन्होंने कर दिया था, लेकिन बुज्जी को लेकर मिस्ट्री सॉल्व नहीं हुई थी।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत और श्रीकृष्ण के कल्कि अवतार से है प्रभास की फिल्म का कनेक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

प्रभास की कूल रोबोटिक कार

कल्कि 2898 AD के डायरेक्टर नाग अश्विन फिल्म में कई एलिमेंट शामिल किए है। पुराणों से लेकर टेक्नॉलॉजी तक, उनकी फिल्म में काफी कुछ देखने को मिलेगा। इनमें बुज्जी का नाम भी शामिल है। जिसकी 22 मई की रात ग्रैंड लॉन्चिंग की गई। कल्कि 2898 AD में ये प्रभास की सवारी यानी उनकी स्मार्ट कार होने वाली है। इस गाड़ी में कई खासियत होगी, जो इसके मॉडर्न डिजाइन में भी नजर आ रहा है।

बुज्जी ने किया डेब्यू

कल्कि 2898 AD के लिए हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट रखा गया। जहां फिल्म का एक मिनट का टीजर भी रिलीज किया गया। इसके बाद प्रभास ने बुज्जी में बैठकर स्वैग से एंट्री की और फिल्म की तरह दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आए। इसके बाद एक्टर बुज्जी से बाहर निकले और फैंस से मिले।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फेमस एक्ट्रेस बनेगी बुज्जी की आवाज

कल्कि 2898 AD का टीजर बुज्जी के डेब्यू के लिए रिलीज किया गया। इस रोबोटिक कार की एक और खासियत है। फिल्म में इसकी आवाज साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस बनने वाली हैं। कल्कि 2898 AD में बुज्जी को कीर्थि सुरेश आवाज देंगी, जो प्रभास के किरदार भैरव की वफादार होगी।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: इस जगह मिलते हैं अश्वत्थामा, बस पूरी करनी पड़ती है ये शर्त, 'कल्कि' की हुई है शूटिंग

कब रिलीज होगी फिल्म ?

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी कल्कि 2898 AD को राणा दग्गुबती ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में प्रभास ने लीड रोल निभाया है। उनके साथ कल्कि 2898 AD में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज की बात करें, तो ये 27 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.