Move to Jagran APP

Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल के बेटे नील ने प्रोफेशनल्स की तरह किया प्लैंक, फैंस हुए सरप्राइज

काजल अग्रवाल के बेटे नील को देखकर फैंस सरप्राइज हो गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका बेटा नील किसी प्रोफेशनल की तरह प्लैंक करता नजर आ रहा है। इसे देखकर फैंस काफी सरप्राइज हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 25 Jan 2023 07:18 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 07:18 PM (IST)
Kajal Aggarwal: Kajal Aggarwal's son Neil did the plank like a professional, fans were surprised, pic via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल के बेटे नील ने प्रोफेशनल की तरह प्लैंक कर उनके फैंस को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रील शेयर की है। जिसमें उनका नन्हा बेटा प्लैंक एक्सरसाइज करता नजर आ रहा है। वीडियो में नन्हे नील को प्रोफेशनल की तरह बैलेंस करता देख फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

loksabha election banner

काजल ने वीडियो किया शेयर

काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक रील शेयर किया है। इस क्लिप में काजल के बेटे नील ने एनिमल प्रिंटेड फुल स्लीव्स का आउटफिट पहना है। उन्होंने बेबी मैट पर प्लैंक परफॉर्म किया। इस रील को शेयर करते हुए काजल ने लिखा, 'मुझे आश्चर्य है वो किसलिए ट्रेनिंग ले रहा है।' साथ ही काजल ने हैशटैग का यूज करते हुए लिखा नील का प्लैंक मुझसे ज्यादा लंबा है। उनके इस पोस्ट पर एक्टर संदीप ने कमेंट किया, 'हाहाहा'।

View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

काजल के इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट किया, 'वो सिक्स पैक पाने के लिए ट्रेनिंग ले रहा है साथ ही वो अपनी मां की तरह फिट रहना चाहता है।' एक अन्य फैन ने लिखा, 'ओलम्पिक 2040'। एक फैन ने कमेंट किया, 'अगला टाइगर श्रॉफ ये ही बनेगा।' वहीं एक फैन ने लिखा, 'हे भगवान ये अभी से प्लैंक कर रहा है।'

9 महीने का हुआ नील

हाल ही में काजल अग्रवाल ने नील के 9 महीने के होने पर सेलिब्रेशन किया है। बता दें कि काजल अग्रवाल ने 2020 में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है। जिसके 2 साल बाद 2022 में काजल ने नील को जन्म दिया।

तीन प्रोजेक्टस पर काम कर रहीं काजल

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल मां की जिम्मेदारी संभालने के साथ कमल हसन और प्रिय भवानी शंका के साथ इंडियन 2 की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही करुंगापियम, घोस्टी और उमा में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Shark Tank India 2 के जजों को अरबों रुपए का घाटा, हर्ष गोयनका के दावों पर अनुपम मित्तल ने दी सफाई

यह भी पढ़ें: Oscar: भारत के इतिहास में पहली बार कोई गाना पहुंचा ऑस्कर की रेस में, अबतक सिर्फ 2 फिल्मों को मिला नॉमिनेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.