नई दिल्ली, जेएनएन। Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल के बेटे नील ने प्रोफेशनल की तरह प्लैंक कर उनके फैंस को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रील शेयर की है। जिसमें उनका नन्हा बेटा प्लैंक एक्सरसाइज करता नजर आ रहा है। वीडियो में नन्हे नील को प्रोफेशनल की तरह बैलेंस करता देख फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

काजल ने वीडियो किया शेयर

काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक रील शेयर किया है। इस क्लिप में काजल के बेटे नील ने एनिमल प्रिंटेड फुल स्लीव्स का आउटफिट पहना है। उन्होंने बेबी मैट पर प्लैंक परफॉर्म किया। इस रील को शेयर करते हुए काजल ने लिखा, 'मुझे आश्चर्य है वो किसलिए ट्रेनिंग ले रहा है।' साथ ही काजल ने हैशटैग का यूज करते हुए लिखा नील का प्लैंक मुझसे ज्यादा लंबा है। उनके इस पोस्ट पर एक्टर संदीप ने कमेंट किया, 'हाहाहा'।

View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

काजल के इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट किया, 'वो सिक्स पैक पाने के लिए ट्रेनिंग ले रहा है साथ ही वो अपनी मां की तरह फिट रहना चाहता है।' एक अन्य फैन ने लिखा, 'ओलम्पिक 2040'। एक फैन ने कमेंट किया, 'अगला टाइगर श्रॉफ ये ही बनेगा।' वहीं एक फैन ने लिखा, 'हे भगवान ये अभी से प्लैंक कर रहा है।'

9 महीने का हुआ नील

हाल ही में काजल अग्रवाल ने नील के 9 महीने के होने पर सेलिब्रेशन किया है। बता दें कि काजल अग्रवाल ने 2020 में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है। जिसके 2 साल बाद 2022 में काजल ने नील को जन्म दिया।

तीन प्रोजेक्टस पर काम कर रहीं काजल

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल मां की जिम्मेदारी संभालने के साथ कमल हसन और प्रिय भवानी शंका के साथ इंडियन 2 की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही करुंगापियम, घोस्टी और उमा में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Shark Tank India 2 के जजों को अरबों रुपए का घाटा, हर्ष गोयनका के दावों पर अनुपम मित्तल ने दी सफाई

यह भी पढ़ें: Oscar: भारत के इतिहास में पहली बार कोई गाना पहुंचा ऑस्कर की रेस में, अबतक सिर्फ 2 फिल्मों को मिला नॉमिनेशन

Edited By: Priyanka Joshi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट