मुंबई। विद्या बालन स्टारर फिल्म ' कहानी 2- दुर्गा रानी सिंह ' का रहस्य और रोमांच पहले दिन दर्शकों के पल्ले नहीं पड़ा और इस कारण फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद फीकी शुरुआत की है।

इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई कहानी-2 ने पहले दिन सिर्फ चार करोड़ 25 लाख रूपये का बिजनस किया है।

ये फिल्म 1235 स्क्रीन में रिलीज़ हुई है और ट्रेड पंडितों के मुताबिक सुबह के शो में इसकी हालात काफी बुरी रही जबकि पहले दिन शाम और रात के शो में फिल्म ने थोड़ी रफ़्तार पकड़ी जो कि उम्मीद के मुताबिक नहीं है। विद्या बालन की ये फिल्म साल 2012 में आई कहानी का दूसरा भाग है। सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म की कहानी दुर्गा रानी सिंह की है जिसका अतीत उसे परेशान करता है लेकिन लगता है पहले दिन सिनेमाघरों में दर्शकों को विद्या ये रोमांच और रहस्य उतना पल्ले नहीं पड़ा जितना उनकी पहली फिल्म ने असर छोड़ा था। समझा जाता है कि विद्या की इस फिल्म का असर दर्शकों पर धीरे धीरे होगा। कहानी -2 में विद्या के साथ अर्जुन रामपाल भी अहम् भूमिका में हैं।

वाणी कपूर ने बता दिया , आदित्य चोपड़ा को इस बात पर आता है बहुत गुस्सा

वैसे हाल में कई सारी फिल्मों पर नोटबंदी का असर दिखा है लेकिन पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर ज़िन्दगी में आठ करोड़ 75 लाख रूपये का बिजनस किया था और अब ये फिल्म 50 करोड़ के करीब तक पहुंच गई है। ओपनिंग डे के हिसाब से डियर ज़िन्दगी के मुकाबले कहानी -2 का प्रदर्शन निराशाजनक है।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस