Move to Jagran APP

अनिल कपूर का आईने से क्या था झकास कनेक्शन, जूही चावला ने खोला है वो राज़

जूही ने इसी दौरान ऐसा राज़ खोला, जिसके बारे में जूही खुद हंसते हुए कहती हैं कि अनिल जी मेरी पिटाई कर देंगे कि मैंने यह बात कही है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 03:46 PM (IST)
अनिल कपूर का आईने से क्या था झकास कनेक्शन, जूही चावला ने खोला है वो राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जूही चावला और अनिल कपूर काफी अरसे के बाद एक बार फिर से परदे पर साथ नजर आने जा रहे हैं. फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐेसा लगा में जूही और अनिल की जोड़ी बेहद आकर्षक लग रही है. जूही और अनिल के साथ में लोफर, बेनाम बादशाह, दूजा कोई रोये, कारोबार, दीवाना मस्ताना जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

loksabha election banner

जूही ने हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान अनिल कपूर के साथ अपनी बांडिंग को लेकर बातचीत की तो उन्होंने अनिल कपूर से जुड़े कई राज खोले. अनिल कपूर के बारे में जूही का कहना है कि वह काफी मेहनती हैं. अनुशासित तो हैं ही. आज भी उनको बहुत रिहर्सल करना होता है. सेट पर वक्त से पहले पहुंचने में वह भी उस्ताद हैं. अपने काम को करते हुए वह फन करना नहीं भूलते और मजे लेकर काम करते हैं. यह उनकी सबसे बड़ी खूबी है. साथ ही अपने काम के प्रति वह हद से ज्यादा गंभीर हैं. जूही कहती हैं कि वह जैसे थे. आज भी वैसे ही हैं. जूही ने इसी दौरान ऐसा राज़ खोला, जिसके बारे में जूही खुद हंसते हुए कहती हैं कि अनिल जी मेरी पिटाई कर देंगे कि मैंने यह बात कही है.

जूही बताती हैं कि अनिल फिटनेस को लेकर सभी जानते हैं कि वह कितने अलर्ट रहते हैं.लेकिन कम लोगों को ही उनकी इससे जुड़ी यह बात पता होगी कि जब हम पहले की फिल्मों में काम करते थे तो वह हमेशा अपने आप को आईने में देखते रहते थे और अपने गालों को निहारते थे. तो मैं उनसे पूछा करती थी कि आप ऐसे क्यों करते हैं तो अनिल कहते थे कि अरे मैं देख रहा हूं कि मेरे चिक्स मोटे तो नहीं हुए हैं या उन पर फैट तो नहीं चढ़ गया. मैं चाहता हूं कि मैं इसे भी पतला करूं. तो मैं उनसे कहती कि इतना क्यूट फेस है आपको उसे क्यों पतला करना है. उसको तो छोड़ दें लेकिन वह देखते ही रहते थे.

ऐसे में जब हम इंद्र कुमार के साथ कर रहे थे तो इंद्र ने कहा कि अनिल को जाकर झूठ-मूठ कह दो कि सुबह में ही सेट से पहले,अनिल जी आपका फेस थोड़ा पफ लग रहा है. इसके बाद देखो पूरे दिन क्या होता है. ऐसे में अनिल दिन भर सजग हो जाते थे कि अरे मेरा चेहरा पफ्ड लग रहा है न और वह परेशान रहेंगे. जूही कहती हैं कि हालांकि मैंने वह नहीं कहा. लेकिन इंद्र कुमार करते थे वैसा.

जूही कहती हैं कि अनिल उनसे सीनियर थे. इसलिए वह इस बात का लिहाज रखती थीं लेकिन उन्हें यह मस्ती याद रखती हैं . जूही कहती हैं कि इतने सालों के बाद अब जब वह उनके साथ काम कर रही हैं, तो उन्होंने नोटिस किया कि अनिल ने यह आदत छोड़ दी है. जूही ने आगे कहा कि अनिल के साथ-साथ उन्होंने सोनम के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में काम किया है तो उन्हें ज्यादा खुशी है. चूंकि सोनम को उन्होंने बच्ची के रूप में देखा है और इसके बाद अब सोनम इतना अच्छा काम कर रही हैं तो यह देख कर उन्हें बहुत खुशी मिलती है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार का #10YearChallenge, पहले 'इश्क़' हुआ अब 'अच्छी ख़बर'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.