मुंबई। जॉन अब्राहम के सितारे इन दिनों बुलंद हैं। पिछली फिल्म परमाणु को बहुत पसंद किया गया और सत्यमेव जयते में भी जबरदस्त एक्शन दिखा है लेकिन फिर भी वो 'साढ़े साती' के फेर में आ गए हैं।

पर इसे ऐसा वैसा कुछ न समझे। उनकी कुंडली में कोई साढ़े साती नहीं नहीं लगी है बल्कि वो इस नाम की फिल्म से जुड़ गए हैं। ख़बर है कि अनीस बज्मी एक फिल्म बनाने वाले हैं जिसका नाम साढ़े साती रखा होगा। फिल्म की कहानी को लेकर अभी कोई ख़ुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि जॉन ने इस फिल्म में लीड रोल के लिए हां कह दी है। इतना ही नहीं जानकारी ये भी है कि जॉन इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़ेंगे। वो फिल्म में कुमार मंगत पाठक के साथ को-प्रोड्यूसर होंगे। करीब 11 साल बाद दोनों साथ होंगे। साल 2007 में आई मंगत की नो स्मोकिंग में जॉन लीड रोल में थे। बताया जाता है कि जल्द ही इस फिल्म की घोषणा की जा सकती है।

कुछ दिनों पहले जॉन ने जागरण डॉट कॉम को दिए वीडियो इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले। जॉन ने जीवन में अपने संघर्ष के बारे में बताया कि कैसे उन्होंने महज 500 रूपये से अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी और आज इस मुकाम तक पहुंच सके हैं।

जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज हो गई । मिलाप ज़वेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई के अलावा आयशा शर्मा का अहम किरदार है। मॉडल आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और वो इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। फिल्म में उनके अलावा अमृता खानवलकर का भी अहम् रोल है। सत्यमेव जयते धुआंधार एक्शन और दमदार संवाद से भरपूर है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12 इस दिन से शुरू होगा, जानिये सारी डिटेल्स इस ख़बर में

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस