Move to Jagran APP

जॉन अब्राहम ने रोबोट के साथ किया 'अटैक' का प्रामोशन, सुपर सोल्जर बन यूं खेला बैडमिंटन

एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसके प्रोमोशन के लिए एक्टर लगातार मेहनत कर रहे हैं। जिसके लिए जॉन ने अपनी फिल्म के कॉन्सेप्ट के मुताबिक जगह चुनते हुए अहमदाबाद के रोबोटिक्स साइंस म्यूजियम पहुंचे।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 29 Mar 2022 10:54 PM (IST)Updated: Wed, 30 Mar 2022 07:40 AM (IST)
John Abraham promotes his film Attack with super Robot, instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसके प्रोमोशन के लिए एक्टर लगातार मेहनत कर रहे हैं। जिसके लिए जॉन ने अपनी फिल्म के कॉन्सेप्ट के मुताबिक जगह चुनते हुए अहमदाबाद के रोबोटिक्स साइंस म्यूजियम पहुंचे। जहां पर एक्टर कई अलग-अलग तरह के रोबोट्स से रूबरू हुए और उनके साथ कई तरह की एक्टिवीटीस में पार्ट भी लिया।

loksabha election banner

जॉन अब्राहम ने 29 मार्च को इस म्यूजियम का टूर किया। जिसके कई सारे फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में जॉन बेहद ही दिलचस्पी के साथ रोबोट्स की डीटेलिंग के बारे में एक्सपर्ट से जानते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्टर कुछ वीडियों में सुपर रोबोट के साथ बैडमिंटन खेलते हुए भी नजर आए। एक तस्वीर में जॉन हॉलीवुड फिल्म 'ट्रांसफॉर्मर' में दिखाए जाने वाले बड़े आकार के रोबोट्स की तरह ही दिखने वाले रोबोट के पास खड़ हैं और रोबोट के पोज को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में एक्टर व्हाइट कलर के छोटे रोबोट से बात करते हुए दिख रहे हैं। जॉन घुटनों के बल बैठे हुए हैं और बेहद ही हैरानी से रोबोट की तरफ देख रहे हैं।

म्यूजियम के एक वीडियो में जॉन कुत्ते के फीचर वाले रोबोट के साथ भी नजर आए। वीडियो में जॉन रोबोट के पास खड़े होकर उसकी जानकारी लेते हुए दिखे। वहीं रोबोट अपने स्किल्स से उन्हें इंप्रेस करते दिखा।

एक और वीडियो में एक्टर सुपर रोबोट के साथ सुपर सोल्जर की तरह बेडमिंटन खेलते हुए भी नजर आए।

'अटैक' एक साइंस फिक्शन और हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में जॉन एक सुपर सोल्जर की भूमिका में हैं, जिसकी बॉडी में आर्टीफिशियल इंटिलिजेंस के जरिए है सीरम डालकर उसे सुपर पावर दी जाती है और देश की रक्षा करने लिए एक सोल्जर के तौर पर तैयार किया जाता है। फिल्म में जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह जैसे उम्दा कलाकार हैं। लक्ष्य राज द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण डॉ. जयंतीलाल गाडा के पैन स्टूडियो, जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर ने किया है। जो 1 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.