Move to Jagran APP

Jawan Twitter Reaction: ट्विटर पर आई 'जवान' की सुनामी, शाह रुख खान की मूवी को लेकर फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज

SRK Jawan Twitter Reaction इंडस्ट्री के तीन बड़े खान में से एक शाह रुख खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। अक्सर एक्टर की लेटेस्ट फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। यही हाल शाह रुख की आज रिलीज हुई फिल्म जवान के लिए भी दिख रहा है। इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जवान को लेकर फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 07 Sep 2023 08:32 AM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 08:47 AM (IST)
जवान को लेकर क्रेजी नजर आए फैंस (Photo Credit-twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Shah Rukh Khan Jawan Twitter Reaction: शाह रुख खान के चाहने वालों के लिए आज का दिन बेहद खास है। एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' गुरुवार से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। शाह रुख के फैंस इस मूवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

loksabha election banner

सिनेमाघरों से लेकर सड़कों तक फैंस शाह रुख की फिल्म 'जवान' की रिलीज को शानदार तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बीच जवान के लिए जबरदस्त क्रेज को देखते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर फैंस के रिएक्शन की सुनामी आ गई है।

शाह रुख की 'जवान' को लेकर क्रेजी हुए फैंस

7 सितंबर यानी आज से शाह रुख खान की 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अभिनेता के फैंस तड़के सुबह उठकर सैकड़ों की तादाद में सिनेमाघरों में इस मूवी को देखने के लिए पहुंच गए है। ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाह रुख खान के चाहने वाले थिएटर में 'जवान' की स्क्रीनिंग के दौरान धमाल मचा रहे हैं।

अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म को बड़े पर्दे पर देखकर पूरा सिनेमा हॉल जश्न और शोर में डूबा हुआ नजर आ रहा है और प्रशंसक जमकर सीटियां मार रहे हैं। देश के अलग-अलग राज्यों के शहरों के सिनेमाघरों से 'जवान' को लेकर सेलिब्रेशन के कई शानदार वीडियो सामने आ रहे हैं। इतना ही नहीं मॉर्निंग शो से पहले सिनेमाघरों में भारी संख्या में फैंस ढोल-नगाड़ों के साथ 'जवान' देखने के लिए पहुंचे,

जिसका अंदाजा आप इन वीडियो और फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। तमाम ट्विटर यूजर्स शाह रुख खान की जवान को रिलीज के पहले दिन से ही ब्लॉकबस्टर करार दे रहे हैं। फैंस के इन शानदार रिएक्शन की बदौलत ट्विटर पर 'जवान' के सेलिब्रेशन का सैलाब उमड़ पड़ा है।

फैंस पर चला शाह रुख खान का जादू

जिस तरह से ट्विटर पर 'जवान' को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, उससे ये साफ कहा जा सकता है कि शाह रुख खान का स्टारडम एक बार फिर से सफल साबित हुआ है। 'पठान' के बाद 'जवान' के जरिए किंग खान का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोला है।

रिलीज के पहले दिन फैंस में 'जवान' को लेकर जबरदस्त क्रेज दिख रहा है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाह रुख की इस मूवी को ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिलनी तय है। 

यह भी पढ़ें- Jawan Release: शाह रुख खान की 'जवान' सिनेमाघरों में हुई रिलीज, फिल्म देखने से पहले जरूर पढ़ें ये डिटेल्स

Jawan: 'जवान' के मॉर्निंग शो से पहले वायरल हुआ शाह रुख खान का ये ट्वीट, फैंस को लेकर कह डाली ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.