मुंबई। मुंबई में लगातार बारिश हो रही है। कभी न थमने वाला यह शहर मानो रुक सा गया है। ऐसे में कुछ लोगों को रह-रह कर 25 जुलाई 2005 की याद आ रही है, जिस दिन बारिश की वजह से मुंबई का हाल बेहाल हो गया था।

अभिनेत्री मोना सिंह ने जागरण डॉट कॉम से एक ख़ास बातचीत में बारिश के उत्पात को लेकर अपनी एक डरावनी याद शेयर की है। मोना सिंह आज भी उन पलों को याद करके सिहर उठती हैं। बात 25 जुलाई 2005 की ही है जब मोना सिंह 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की शूटिंग कर रही थीं। गौरतलब है कि इसी सीरियल से उन्हें एक बड़ी पहचान मिली। तो उस दिन शूटिंग के बाद वो घर जाने के लिए निकलीं और तेज बारिश के बीच उनका कार एक जगह जाम में फंस गया। मोना बताती हैं कि वो 18 घंटे तक वहीं अपने कार में ही बैठीं रहीं। बाहर इतनी तेज बारिश हो रही थी कि वो निकल कर जा भी नहीं सकती थीं। सड़क पर कमर से भी ऊपर तक पानी भरा हुआ था, ऐसे में उनका अपनी कार से निकलना सेफ नहीं था।

यह भी पढ़ें: पुण्यतिथि: एयरहोस्टेस पर आ गया था दिल, जानें राजकुमार की 5 दिलचस्प बातें और 5 बेस्ट डायलॉग

मोना आगे कहती हैं कि 18 घंटे बिना कुछ खाए-पीये वो कार में बैठीं रहीं। उसके बाद जब मौसम थोड़ा शांत हुआ और रास्ता खाली हुआ तब ही वो घर पहुंच पायी। उन पलों को याद करते हुए मोना यह भी बताती हैं कि 18 घंटे के बाद वो घर पहुंचीं, वो बहुत थकी हुई थीं और बिना आराम किए उन्हें फिर से शो की शूटिंग के लिए निकलना पड़ा। एक कलाकार की ज़िन्दगी का यह सच कम लोग ही जान पाते हैं कि कैसे व्यक्तिगत जीवन की परेशानियों को छोड़ कर वे प्रोफेशनल कामों में दिन-रात बिना रुके लगे रहते हैं।

यह भी पढ़ें: 'संजू' की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी से गदगद रणबीर कपूर समेत पूरी टीम ने मनाया जश्न, देखें तस्वीरें

'थ्री इडियट' जैसी कुछेक फ़िल्मों में काम कर चुकीं मोना सिंह इन दिनों अपनी वेब शो 'ये मेरी फ़ैमिली' के लिए चर्चा में हैं, जिनमें वो एक मां का किरदार निभा रही हैं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप