Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor Video: तिरुमला के दर्शन करने आंध्र प्रदेश पहुंची जाह्नवी कपूर, घुटने के बल बैठ लिया आशीर्वाद

Janhvi Kapoor Visits Tirumala Temple In Andhra Pradesh एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर तिरुमला के दर्शन करने आंध्र प्रदेश पहुंची। जहां एक्ट्रेस के साथ उनके दोस्त भी नजर आए। तिरुमला मंदिर विजिट के दौरान एक्ट्रेस साउथ इंडियन लुक में दिखाई दीं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 10:02 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 10:02 PM (IST)
Janhvi Kapoor Video: तिरुमला के दर्शन करने आंध्र प्रदेश पहुंची जाह्नवी कपूर, घुटने के बल बैठ लिया आशीर्वाद
Janhvi Kapoor Visits Tirumala Temple In Andhra Pradesh, Tollywood Today

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Visits Tirumala Temple In Andhra Pradesh: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वह अपने बोल्ड लुक या फिल्म की वजह से चर्चा में नहीं हैं, बल्कि अपने आंध्र प्रदेश विजिट को लेकर खबरों में छाई हैं। तिरुमला के दर्शन करने एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ आंध्र प्रदेश पहुंची और घुटने के बल बैठ भगवान का आशीर्वाद लिया।

loksabha election banner

साउथ इंडिया लुक में नजर आई जाह्नवी  

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, जाह्नवी कपूर वीआईपी दर्शन के समय मंदिर पहुंची और उनके लिए सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम भी किए गए। मंदिर के कैंपस में एक्ट्रेस के साथ सिक्योरिटी गार्ड भी नजर आए। इससे पहले भी जाह्नवी तिरुमला मंदिर जा जुकी हैं, जब उनकी मां श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जाह्नवी ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी पहने हुए दिख रही हैं और नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। मंदिर से बाहर आते हुए जाह्नवी ने तिरुमला के गेट पर घुटने के बल बैठ जमीन में माथा भी टेका। यहां देखें एक्ट्रेस का वीडियो...

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor-Rekha: श्रीदेवी की लाडली को रेखा ने किया खूब दुलार, मिली की स्क्रीनिंग पर आंखों से यूं उतारी नजर

जाह्नवी की आखिरी फिल्म

जाह्नवी आखिरी बार फिल्म मिली में नजर आई थीं, जो मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है, दोनों ही फिल्मों को माथुकुट्टी जेवियर ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म को प्रोड्यूसर जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने किया था। फिल्म इस साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर मिली का मुकाबला कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत से था।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra Wedding Anniversary: प्रियंका की इंगेजमेंट रिंग के चक्कर में निक ने बंद करा दी थी लग्जरी शॉप

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी कई और फिल्में भी पाइपलाइन में है। मिली के बाद उनके पास फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं। इसके साथ ही जाह्नवी वरुण धवन के साथ वाली फिल्म 'बवाल' की शूटिंग भी कर रही हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.