रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl करण जौहर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म तख्त की घोषणा की है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर और विकी कौशल हैं। साथ में जाह्नवी कपूर भी हैं। इसको लेकर जब मीडिया ने जाह्नवी कपूर से बातचीत की तो उनका कहना था फिल्म तख्त में काम करने का अवसर मिलने की बात सुनकर उन्हें शुरुआत में तो सदमा लग गया था और वे अभी भी सदमे में हैं।

इस बारे में बताते हुए जाह्नवी कपूर कहती है, 'मैं खुद सदमे में हूं, अभी तक मुझे विश्वास नहीं हो रहाl यह मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात हैl मैं बहुत ही खुश हूं और खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली मानती हूं कि करण जौहर ने मुझे उनकी इस फिल्म का भाग बनाया हैl मैं बहुत ही उत्सहित हूंl मैं ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहती। एक बार काम शुरू हो जाए, मैं अपने आप को रोक कर रखना चाहती हूं और चुपचाप काम करते रहना चाहती हूं। और अच्छा काम करने की आशा रखती हूं। इस समय मैं बहुत ही खुश हूंl इस मौके पर करण जौहर द्वारा फिल्म में लिए जाने के लिए धन्यवाद भी किया। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर खुद करने वाले हैl यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की ‘घर वापसी’, खतरों से खेलने चले थे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तख़्त की कहानी शाहजहां के बेटे औरंगजेब और दाराशिकोह के बीच सत्ता संघर्ष पर आधारित है।आपको बता दें कि जाह्नवी ने हालिया फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके को-स्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे। ईशान की यह दूसरी फिल्म थी। इससे पहले वे बियॉन्ड द क्लाउड्स में नजर आए थे। इस फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया थाl  

यह भी पढ़ें: ईशान ने शाहिद को धड़क की सक्सेस पार्टी में नहीं बुलाया, जानिए इसकी वजह

 

By Rahul soni