अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की बॉलीवुड शुरुआत में सफल रही है. उनका पहला कदम कामयाब रहा. करन जौहर की फिल्म धड़क को लोगों ने पसंद किया. हालांकि उन्होंने माजिद मजीदी की फिल्म की बियोंड द क्लाउड से की थी, लेकिन धड़क को उनकी पहली कमर्शियल हिट फिल्म माना जा रहा है.

शाहिद कपूर, ईशान के बड़े भाई हैं. ईशान लगातार यह बात दोहराते आये हैं कि उनके भाई शाहिद उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं और उन्हें उनसे काफी सीखने का मौक़ा मिलता रहा है. शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब शाहिद से यह पूछा गया कि क्या उन्होंने धड़क देखी है और उन्हें ईशान का काम कैसा लगा? तो शाहिद ने पहले मजाकियां अंदाज़ में कहा कि ईशान के बारे में क्या कहूं. उसने तो मुझे फिल्म की सक्सेस पार्टी पर ही नहीं बुलाया. उन्होंने बातों ही बातों में ईशान की टांग खिंचाई करते हुए कहा कि मुझे जब पता चला कि धड़क की सक्सेस पार्टी हुई है तो मैंने ईशान को कॉल किया कि क्या हुआ, तूने मुझे नहीं बुलाया तो ऐसे में ईशान झेप गए और उन्होंने कहा कि भाई मुझे ये पता ही नहीं था कि मैं किसी को बुला सकता हूं या नहीं. इसलिए आपको इन्फॉर्म नहीं कर पाया. बाद में शाहिद ने ईशान को कहा कि वह मज़ाक कर रहे हैं. शाहिद ने इस दौरान यह भी स्पष्ट रूप से कहा कि ईशान को मेरी कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. वह बेहतरीन अभिनेता हैं और वह आगे भी अच्छा ही काम करेंगे.

बता दें कि ईशान ने धड़क के दौरान हुए इंटरव्यू में यह स्वीकारा है कि शाहिद कैसे उनका हर पल पूरा ध्यान रखते हैं और वह हमेशा उनके सामने स्मॉल ब्रदर बन कर ही रहना पसंद करेंगे. जहां, धड़क में उनकी फिल्म का हिस्सा बन चुकीं जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म की घोषणा हो चुकी है. वह करण जौहर निर्देशित फिल्म तख़्त में काम करने जा रही हैं. वहीं ईशान की अगली किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: BGMC Trailer: बिजली के भारी बिल के चलते लाइफ़ में लगे करंट की कहानी

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप