मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी Sri Devi और बोनी कपूर Boney Kapoor की बेटी जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor अक्सर ख़बरों में रहती हैं। Dhadak धड़क से डेब्यू करने के बाद उनके हाथ में ‘तख़्त’ और गुंजन सक्सेना की बायोपिक समेत अभी दो फ़िल्में और हैं जिनकी तैयारी में वो लगभग छह महीने से जुटी हुई हैं।

बता दें कि जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जाती हैं। जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें मुंबई के एक मार्केट से आई हैं, जिनमें एक बार फिर उनका ग्लैमरस अंदाज़ देखा जा सकता है। जाह्नवी आज अपने कपड़ों, स्टाइल से लेकर अपनी आने वाले फ़िल्मों तक के लिए चर्चा में रहती हैं। उनकी गज़ब की फैन फॉलोविंग भी है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जाह्नवी मोबाइल पर बात करते हुए कितनी कूल और रिलैक्स नज़र आ रही हैं!

यह भी पढ़ें: कलंक स्क्रीनिंग में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे वरुण धवन, दिग्गज कलाकारों संग ये स्टार डॉटर्स भी दिखीं, देखें तस्वीरें

जिम से भी जाह्नवी को बहुत प्यार है और वो लगातार अपने फिटनेस पर काम करती रहती हैं। बीच में ख़बर आई थी कि बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी से ज्यादा सारा अली ख़ान की हो रही मीडिया कवरेज के लिए चिंतित हैं। लेकिन, सच तो यह है कि जाह्नवी कभी ख़बरों से दूर रही ही नहीं। लेकिन, श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी ने जिस तरह से खुद को संभाला है और अपने करियर को संवारने में जुटी हैं यह सराहनीय है! इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं जाह्नवी का सुपर टशन! 

बता दें कि अब वो कुछेक ब्रैंड्स के साथ भी जुड़ गयी हैं। उनकी एक मार्केट वैल्यू भी बढ़ रही है। सफलता के शुरूआती दिनों में जाह्नवी काफी सहज भी नज़र आती हैं।

काम की बात करें तो जाह्नवी अब गुंजन सक्सेना के बायोपिक के अलावा तख़्त फ़िल्म के लिए चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में वो गुंजन सक्सेना पर बन रही फ़िल्म की शूटिंग करने के लिए लखनऊ में थीं। फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी उनके पिता के किरदार में होंगे। चुनाव की वजह से फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गयी है। चुनाव के बाद पुनः इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जायेगी! 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस