मुंबई। 17 अप्रैल बुधवार को मल्टीस्टारर फ़िल्म कलंक Kalank रिलीज़ हो रही है। बहरहाल, मंगलवार देर शाम फ़िल्म की एक Kalank Special Screening स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल हुए! करण जौहर Karan Johar के बैनर तले इस फ़िल्म में Alia Bhatt आलिया भट्ट, Varun Dhawan वरुण धवन, Sanjay Dutt संजय दत्त, Madhuri Dikshit माधुरी दीक्षित, Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा आदि कई स्टार्स हैं। 

बता दें कि बीते रविवार को भी फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी, उसके बाद मंगलवार को भी एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुआ जिसमें सितारों की काफी भीड़ नज़र आई। आलिया भट्ट, करण जौहर और आदित्य रॉय कपूर को आपने ऊपर की तस्वीर में देखा तो नीचे देखिये इस मौके पर वरुण धवन कितने उत्साहित नज़र आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: ये हैं संजय दत्त समेत बॉलीवुड के 7 ऐसे स्टार्स जिन्होंने 1-2 नहीं बल्कि 3-4 शादियां तक की

यह भी पढ़ें: Kalank Box Office Prediction: आज से 'कलंक', पहले दिन इतने करोड़ कमाई का अनुमान

वरुण धवन इस मौके पर अपनी चर्चित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुंचे थे! नताशा इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में दिखीं।

नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे भी कलंक की स्क्रीनिंग के लिए स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की अपनी साथी तारा सुतारिया और पिता चंकी पांडे के साथ पहुंची।

श्रीदेवी-बोनी कपूर की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर भी इस मौके पर मौजूद दिखीं। इस तस्वीर में आप जाह्नवी की छोटी बहन ख़ुशी को देख सकते हैं, जो काफी खुश नज़र आ रही हैं।

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी भी इस मौके पर पहुंची। शबाना इन दिनों अपने राजनीतिक बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। 

सलमान ख़ान की स्टेप मॉम हेलेन भी कलंक देखने के लिए पहुंची थीं।

अन्य सेलेब्स में नेहा धूपिया, सोहा अली ख़ान, वहीदा रहमान, आशा पारेख, प्रेम चोपड़ा आदि की मौजूदगी भी बेहद ख़ास रही। 

आम तौर पर अपने देश में शुक्रवार को फ़िल्में रिलीज़ होती रही हैं लेकिन कलंक बुधवार को ही रिलीज़ हो रही है! ज़ाहिर है निर्माता करण जौहर अपनी इस मेगा फ़िल्म के लिए एक लंबा वीकेंड चाहते हैं ताकि सारा पैसा वसूल हो सके।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप