Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर और ईशान के साथ करण की कॉफी अभी बाकी है

फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हुई थी जिसमें शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 02:19 PM (IST)Updated: Sat, 04 Aug 2018 12:11 AM (IST)
जाह्नवी कपूर और ईशान के साथ करण की कॉफी अभी बाकी है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर की फिल्म धड़क जिससे जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की है, वह फिल्म रिलीज भी हो चुकी है और कामयाब भी हो गयी है। लेकिन अभी भी करण जौहर के पास फिल्म के कलाकार ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के लिए बहुत सारे सरप्राइज बाकी ही हैं।

loksabha election banner

जी हां, खबर है कि करण जौहर अब उन्हें एक और बड़ा सरप्राइज देने जा रहे हैं और वह सरप्राइज यह है कि करण जौहर के सुपरहिट टॉक शो कॉफी विद करण जो कि जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इसके पहले एपिसोड का हिस्सा जाह्नवी और ईशान ही बनने वाले हैं। जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के लिए करण इस शो के पहले एपिसोड को खास बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। खबर यह भी है कि शो पर दोनों के साथ फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान भी नजर आयेंगे। यह पहली बार होगा, जब जाह्नवी कपूर किसी टॉक शो का हिस्सा बनेंगी। खबर है कि शो पर जाह्नवी कई ऐसे इमोशनल मोमेंट्स शेयर करने वाली हैं, जो उन्होंने अब से पहले कभी भी नहीं किया है। ऐसे में करण जाहिर है कि इस शो को खास बनाने की तैयारियों में जुटेंगे ही।


यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद मैं ख़ुशी से मर भी सकती हूं- मौनी

बता दें कि जाह्नवी और ईशान की फिल्म धड़क को दर्शकों ने हरी झंडी दिखा दी है। खबरें हैं कि जल्द ही जाह्नवी की दूसरी फिल्म की घोषणा भी करेंगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि करण जौहर की अभी स्पेशल वाली कॉफी ईशान और जाह्ववी के साथ बाकी है।

यह भी पढ़ें: Nick Of Time: शादी के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा की माँ चुपचाप...

आपको बता दें कि, फिल्म धड़क में जाह्नवी के को-स्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे जिनकी यह दूसरी फिल्म थी। इससे पहले ईशान बियॉन्ड द क्लाउड्स में नजर आ चुके हैं। धड़क, नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसके राइट्स करण जौहर ने पहले ही ले लिये थे। करण की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। शशांक इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन कर चुके हैं। साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू ने लीड रोल किया था। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.