रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने माना कि उन्हें फिल्म 'किक 2' की घोषणा होने पर बहुत ख़ुशी हुई है। इससे पहले जैकलिन फिल्म 'किक' में सलमान खान के साथ नज़र आ चुकी हैं। 'किक 2' साजिद नाडियाडवाला की सुपरहिट फिल्म किक (2014) का सीक्वेल है जो अगले साल रिलीज़ होगा। इस बार भी फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं, लेकिन सूत्रों के अनुसार इस बार उनके अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस नहीं हैं। 

जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म 'किक 2' की घोषणा पर ख़ुशी जताई लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अभी सलमान खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर ही रही हैं। वैसे भी जब तक आधिकारिक तौर पर घोषणा न हो जाए, वह चाहती हैं कि इस बारे में फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ही इस बारे में अधिक बात करें। इस बारे में बताते हुए जैकलीन फर्नांडिस कहती हैं, 'मैं बहुत खुश हूं और मैं अभी सलमान खान के साथ 'रेस 3' शूट कर रही हूं। 'किक 2' की घोषणा से मुझे ख़ुशी हुई है। साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान के साथ दोबारा काम कर रहे हैं। इसके अलावा अन्य कोई भी जानकारी फिल्म के निर्माता के पास से आनी चाहिए और वह मुझे लगता है समय पर आएगी भी।' आपको बता दें कि, जैकलीन फर्नांडिस जल्द फिल्म 'बागी 2' में 1988 में आई फिल्म 'तेज़ाब' के प्रसिद्द गाने 'एक दो तीन' पर डांस करती नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें: डेब्यू से पहले ही इस साऊथ एक्ट्रेस ने की ‘आंखों की गुस्ताखियां’, इंटरनेट पर बवाल

गौरतलब है कि यह गाना उस दौर में बहुत लोकप्रिय हुआ था। जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म 'किक' में सलमान खान के साथ काम किया था। इस फिल्म में उनके अलावा रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्धिकी की भी अहम भूमिका थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: राज-नर्गिस, धर्मेंद्र-हेमा, शाह रुख़-काजोल... 10 जोड़ियां, जिनके बिना अधूरी रोमांस की हर किताब

फिल्म 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की मुख्य भूमिका है। जिसमें जैकलिन फ़र्नाडिस स्पेशल नम्बर कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होगी।

By Rahul soni