Move to Jagran APP

प्यार से डरने वाली रज्जो, सोनाक्षी को क्या लगता है स्टेज परफॉरमेंस से डर, उनसे ही जानिये

सोनाक्षी कहती है कि लाइव आॅडियंस की जो एक एनर्जी होती है, वह कमाल की होती है और काफी मजा आता है। उससे आपको बढ़ावा मिलता है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 07:12 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 10:50 AM (IST)
प्यार से डरने वाली रज्जो, सोनाक्षी को क्या लगता है स्टेज परफॉरमेंस से डर, उनसे ही जानिये
प्यार से डरने वाली रज्जो, सोनाक्षी को क्या लगता है स्टेज परफॉरमेंस से डर, उनसे ही जानिये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा अपनी आनेवाली फ़िल्म 'हैप्पी भाग जायेगी' को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि उन्हें इस तरह की फ़िल्में करने में खूब मजा आता है। सोनाक्षी कहती हैं कि मुझे जिंदगी में वह सारी चीजें हैप्पीनेस देती हैं, जिसमें मैं खुश हो पाती हूं। मुझे स्टेज परफॉरमेंस देने में भी खूब मजा आता है।

loksabha election banner

तभी जब इस बार वह सलमान खान के साथ दबैंग टूर में थीं, तो उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी का बेस्ट पल उन्होंने जिया। सोनाक्षी कहती हैं कि वहां हर दिन हम फटाफट लाइव परफॉर्म करते थे और फिर एक दूसरे के साथ खूब गप्पे लड़ाते थे और हमलोग फिर रात भर ट्रैवल करके दूसरे शहर जाते थे और फिर उसके बाद वेन्यू जाते थे। परफॉर्म करते थे, फिर फ्लाइट लेते थे, हम लोग एक दूसरे के साथ लेकिन थकते भी नहीं थे।

यह भी पढ़ें: सलमान की 'भारत' छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने की सगाई, ख़ुशी में शरीक़ हुई बहन अर्पिता

सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि उन्हें स्टेज परफॉरमेंस में कभी भी नर्वेसनेस नहीं रही है। वह कहती हैं कि मैं बचपन से ही एंजॉय करती रही हूं स्टेज को। मैं तो हमेशा उतावली रहती हूं कि कब स्टेज पर जाऊं। सोनाक्षी कहती हैं कि उन्होंने सबसे पहले स्पोर्ट्स अवार्ड के दौरान परफॉर्म किया था, फ़िल्म दबंग की रिलीज के बाद। उसके बाद मुझे लगा कि मैं खूब अच्छे से परफॉर्म कर सकती हूं। उन्होंने कहा कि लाइव आॅडियंस की जो एक एनर्जी होती है, वह कमाल की होती है और काफी मजा आता है। उससे आपको बढ़ावा मिलता है।

यह भी पढ़ें: Box Office: सत्यमेव जयते की कमाई में तीसरे दिन आया उछाल, 3 दिनों में बटोरे इतने करोड़

इसके अलावा सोनाक्षी बताती हैं कि उन्हें फैशन डिजाइनिंग के हिसाब से कोई भी चीज करने में बहुत मजा आता है, जैसे स्केचिंग वगैरह। वह कहती हैं कि अगर आगे जाकर उन्हें कभी मौका मिला तो वह कोई फैशन लाइन की शुरुआत जरूर करेंगी। चूंकि वह कहती हैं कि अगर फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है तो उसे बर्बाद नहीं करना चाहिए। हो सकता है कि आगे वह एक बैकअप हो सकता है। लेकिन फिलहाल ऐसी कोई प्लानिंग तो नहीं की है। सोनाक्षी की आनेवाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही डायना पेंटी के साथ फ़िल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नज़र आने वाली है जो 24 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.