अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। संजय लीला भंसाली लंबे समय से इस कोशिश में लगे हुए थे कि वह सलमान खान के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करें लेकिन अब तक संयोग नहीं बन पाया था. लेकिन अब ख़बर है कि भंसाली उनके साथ इंशाअल्लाह प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं.

ख़बर यह भी है कि इस फिल्म में भंसाली पहली बार ऐसी जोड़ी बनाने जा रहे हैं, जो अब तक फिल्मी परदे पर नज़र नहीं आई हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है. खबर यह भी है कि पिछले महीने ही भंसाली ने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है. लेकिन अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है और इसे पूरा करने में 6 से 9 महीने और लगने वाले हैं और फिर वह अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. खास बात यह भी है कि खुद सलमान ने रेस 3 के दौरान हुई बातचीत में यह बात स्वीकारी है कि वह भंसाली की फिल्म करने जा रहे हैं लेकिन भंसाली ने अब तक उन्हें स्क्रिप्ट नहीं सुनायी है.

भंसाली के लिए दीपिका पादुकोण लकी रही हैं. उनके साथ उन्होंने तीन फिल्में की हैं और तीन बहुत कामयाब रही है. इसलिए दोनों एक बार फिर से इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. फिलहाल सलमान अपनी फिल्म भारत और दबंग 3 में व्यस्त हैं. वहीं दीपिका पादुकोण ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. विशाल भारद्वाज ने उनको और इरफ़ान को लेकर एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी जो लेडी गैगस्टर पर आधारित है लेकिन इरफ़ान की बीमारी के कारण फिलहाल उसे बंद कर दिया गया है .

हाल ही में भंसाली को प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म में काम करने की बात का खंडन करना पड़ा l ऐसा बताया गया कि ये फिल्म गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली की कहानी पर आधारित थी लेकिन प्रियंका ने अंतिम समय में फिल्म से हाथ पीछे खींच लिया, जिससे संजय लीला भंसाली भी हैरान हैं, क्योंकि इस फिल्म में प्रियंका ही फीमेल लीड थीं. अब उनके जाने से फिल्म में काफी तब्दीली करनी पड़ी है लेकिन संजय लीला भंसाली की तरफ से इस खबर पर विराम लगा दिया गया .

संजय लीला भंसाली की पी आर का कहना है कि यह खबर पूरी तरह से निराधार है. संजय लीला भंसाली ने ऐसे किसी भी सब्जेक्ट को लेकर प्रियंका चोपड़ा से कोई भी बातचीत नहीं की है और न ही वह इस पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. वहीं स्पोकपर्सन का यह भी कहना है कि वह प्रियंका को बेहद प्यार करते हैं और उनकी बहुत इज्जत करते हैं. लेकिन दोनों के बीच इस विषय पर कोई चर्चा नहीं हुई है. बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में प्रियंका ने काम किया था . इसके बाद साहिर लुधियानवी पर बनने वाली फिल्म को लेकर भी लंबे समय से चर्चा थी कि वह प्रियंका के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. फिलहाल ऐसी कोई खबर नहीं है.

यह भी पढ़ें: Video: सलमान की भारत से पहले नोरा फतेही ने किया ये धमाका, कमरिया तो...

Posted By: Manoj Khadilkar