Move to Jagran APP

क्या डिप्रेशन में हैं Neha kakkar? बोलीं- किसी को इतना परेशान मत करो कि वो अपनी जान ले ले

बॉलीवुड की फैमस सिंगर नेहा Neha kakkar ने हाल ही में एक मैसेज से सबको हैरान कर दिया जिसमें उन्होने बताया है कि वे मानसिक और शारीरिक रूप से स्थिर नही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 01:03 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 01:03 PM (IST)
क्या डिप्रेशन में हैं Neha kakkar? बोलीं- किसी को इतना परेशान मत करो कि वो अपनी जान ले ले
क्या डिप्रेशन में हैं Neha kakkar? बोलीं- किसी को इतना परेशान मत करो कि वो अपनी जान ले ले

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत आवाज का जादू चलाने वाली Neha Kakkar एक बार फिर अफवाहों से परेशान होकर पूरी तरह टूट चुकी हैं। इंडियन आइडल 10 शो में कंटेस्टेंट बनकर आए विभोर पराशर से अफेयर की खबरों के कारण नेहा खूब सुर्खियों में चल रही हैं। हाल ही में नेहा ने इस खबर पर एक भावपूर्ण मैसेज लिखते हुए कहा कि वे शारीरिक और मानसिक रूप से ठीक नही हैं।

loksabha election banner

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को अपनी हर अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने सोशल मी़डिया की इंस्टा स्टोरी सेक्शन में लोगों से उन्हें परेशान ना करने की अपील की है। इस पोस्ट के साथ नेहा ने लिखा, 'जब मैं ये पोस्ट लिख रही हूं उस वक्त मैं जरा भी ठीक स्थिती में नही हूं, ना ही मानसिक, ना ही शारीरिक। मगर मुझे फिर भी बोलना पड़ रहा है'।

यह भी पढ़ें : Neha Kakkar से अफेयर की खबरों पर इंडियन आयडल के कंटेस्टेंट का आया ऐसा जवाब

View this post on Instagram

Tell me Which Video This Look is From??! ☺️ #NehaKakkar . . #OOTD #Style Make up and Hair by @jenniferbuchalla . #DilliWaliye

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

'क्या आप जानते हैं कि उन्हें जरा भी अहसास नही हैं कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में कड़ी मेहनत कि है ताकी मैं अपने परिवार को और सबको गर्व महसूस करवा सकूं जो कि ना तो मरे दोस्त हैं और ना परिवार का हिस्सा'।

 

View this post on Instagram

Just Fly! 🧚‍♀️ #NehaKakkar ♥️. . StyledBy @styledose1 Crop Top: @labelpujapandey Pants: @bohochicck Jewellery :@rimayu07 . 📸 @themediatronic

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

'क्यों लोग ये बिना जाने अफवाह फैलाते कि इससे किसी की जिंदगी पर क्या असर पड़ेगा। अगर कोई सैलेब है तो वे पहले एक इंसान है। इतना निर्दयी मत बनिए, किसी की पर्सनल जिंदगी और उसके कैरेक्टर के बारे में मत बोलिए, जज मत करो, लोगों को शर्मिंदा मत करो'।

आगे नेहा लिखती हैं। इतना मत करो कि कोई डिप्रेशन में चला जाए। आप भी किसी के भाई और पिता होंगे, तो क्या आप अपनी बेटी और बहन के साथ भी यही करेंगे? किसी को इतना बुरा मत फील करवाओ कि वो अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे। प्लीज रुको।

हालांकि नेहा ने इसका बाद दो पोस्ट और किये हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी। आपको बता दें कि इन दिनों ये नेहा कक्कड़ का नाम इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट विभोर से जोड़ा जा रहा है।

इससे पहले भी नेहा कक्कड़ अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप पर डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। इन अफवाहों से नेहा पर इतना गहरा असर पड़ा कि उन्होने अपनी इस पोस्ट के सहारे लोगों से खुलकर अपील तक कर दी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.