Move to Jagran APP

IPL 2023: रणवीर सिंह बने इस स्पोर्ट्स चैनल के 'सूत्रधार', सुनाएंगे इनक्रेडिबल लीग के दिलचस्प किस्से

IPL 2023 रणवीर सिंह उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में शामिल हैं जो खेलों के शौकीन हैं। 83 में कपिल देव का किरदार निभा चुके रणवीर अब आइपीएल से जुड़ गये हैं। रणवीर की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 29 Mar 2023 07:36 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 07:36 PM (IST)
IPL 2023 Ranveer Singh Appointed Brand Ambassador Of Star Sports Channel. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। खेल और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का रिश्ता काफी गहरा है। यह रिश्ता कभी किसी मैच तो कभी किसी अफेयर के जरिए सामने आता रहता है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज खेलों से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब आइपीएल 2023 से पहले रणवीर सिंह को खेलों से जुड़ने का बड़ा मौका मिला है। रणवीर को स्टार स्पोर्ट्स चैनल ने अपना ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किया है। 

loksabha election banner

रणवीर सुनाएंगे लीग के किस्से

रणवीर इनक्रेडिबल लीग के इस सीजन में 'सूत्रधार' की भूमिका निभाएंगे। रणवीर, लीग से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनाएंगे। साथ ही लीग के वर्तमान और भविष्य को लेकर भी बातें करेंगे। सूत्रधार का सफर 31 मार्च से 2 अप्रैल के वीकेंड से शुरू हो जाेगा, जिसमें रणवीर टूर्नामेंट के 16वें एडिशन से जुड़ी कुछ खास बातें बताएंगी। 

इस एसोसिएशन को लेकर रणवीर ने कहा कि खेलों का शौकीन होने की वजह से इस ब्रांड से जुड़ना उनके लिए एक खास अनुभव है। स्टार स्पोर्ट्स पर वर्ल्ड स्पोर्ट्स के कुछ शानदार लम्हे देखते हुए हम बड़े हुए हैं। इस अद्भुत यात्रा का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। 

डिज्नी स्टार के स्पोर्ट्स हेड संजोग गुप्ता का कहना है कि उनके साथ जुड़कर हम उन दर्शकों तक पहुंचना चाहते हैं, जो अभी तक अपने भीतर छुपी खेलों की दीवानगी और उसके जुनून से अनजान हैं। इसमें वो लाखों दर्शक शामिल हैं, जो क्रिकेट नहीं देखते या नियमित तौर पर क्रिकेट से नहीं जुड़े हैं। रणवीर के साथ हमारी कोशिश यही है कि उनकी लोकप्रियता और कहानी कहने के उनके प्रभावशाली अंदाज के जरिए हम खेलों में भी वही जादू जगा सकें।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

पर्दे पर क्रिकेट खेल चुके हैं रणवीर

रणवीर खुद पर्दे पर क्रिकेट खेल चुके हैं। क्रिकेट में भारत की पहली विश्वकप जीत पर बनी 83 में उन्होंने पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था।

रणवीर की अन्य फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली रिलीज 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है, जिसका निर्देशन करण जौहर ने किया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट उनके अपोजिट हैं। धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम किरदारों में हैं। 2022 में रणवीर की दो फिल्में जयेशभाई जोरदार और सर्कस रिलीज हुई थीं। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.