Move to Jagran APP

Indian Police Force: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की कॉप वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ शूटिंग, देखें तस्वीरें

Indian Police Force सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही कॉप वेब सीरीज इंडिया पुलिस फोर्स के सेट से शूटिंग की झलक साझा की है। ये कॉप सीरीज देश की सेवा करने वालों सभी अधिकारियों को श्रद्धांजलि होगी।

By JagranEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 26 Sep 2022 08:28 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 08:28 PM (IST)
Indian Police Force: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की कॉप वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ शूटिंग, देखें तस्वीरें
Sidharth Malhotra shared glimpse of shooting of cop web series Indian Police Force.

नई दिल्ली, जेएनएन। Indian Police Force: साल, 2022 सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस साल की उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें थैंक गॉड, मिशन मजनू जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। अब जानकारी आ रही है कि सिद्धार्थ ने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग को एक बार फिर से शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की शूटिंग

अपनी इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करने की जानकारी अभिनेता ने सेट के तस्वीरें साझा कर दी है। तस्वीरों में कैमरे एक बेड की ओर फोकस करते हुए नजर आ रहे हैं और एक अन्य तस्वीर में रोहित शेट्टी की टीम का एक आईडी कार्ड नजर आ रहा है। रोहित शेट्टी द्वारा इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। आठ एपिसोड वाली ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

indian police force

ऐसी होगी सीरीज की कहानी

बता दें, ये वेब सीरीज रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्मों का एक हिस्सा है, जिसमें देशभर के पुलिस अधिकारियों द्वारा जनता की निस्वार्थ सेवा को दर्शाया जाएगा और बिना शर्त अपनी प्रतिबद्धाता, देशभक्ति के लिए अपना बलिदान देने वाले आधिकारियों को श्रद्धांजलि है। इस यूनिवर्स क्रॉप की कहानी को रोहित शेट्टी ने संदीप सांकेत और अनुषा नंदकुमार के साथ मिलकर लिखा है। आपको बता दें, रोहित शेट्टी के यूनिवर्स कॉप में अभी तक सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी हिट फिल्में शामिल हैं।

थैंक गॉड में आएंगे नजर

वहीं, बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म थैंक गॉड में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म वो एक पुलिस आधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जोकि छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करता है और दूसरों से ईर्ष्या करता है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस वजह से अभिनेता पर दर्ज हुआ था केस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.